नागालैंड में कोरोना के 7 और नए केस, कुल मरीजों की संख्या हुई 25 – Nagaland new corona virus positive cases health minister report patients rises

भारत में खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 1 लाख 65 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं इस महामारी से अभी तक 4,706 मरीजों की जान जा चुकी है. देश के हर राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. वहीं नागालैंड में शुक्रवार को कोरोना के 7 नए केस रिपोर्ट हुए. संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 18 से बढ़कर 25 हो गई है.

रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए नागालैंड के स्वास्थ्य मंत्री एस पंगनु फु ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी सातों हाल ही में चेन्नई से लौटे थे. 7 में से 4 केस कोहिमा से, 2 दीमापुर और 1 तुएनसांग से सामने आए हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इससे पहले गुरुवार को राज्य में संक्रमण के 9 नए केस रिपोर्ट हुए थे. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने यह जानकारी दी थी. स्वास्थ्य मंत्री ने बताया था कि संक्रमण के सभी नए मरीज चेन्नई से श्रमिक विशेष ट्रेन से 22 मई को राज्य लौटे लोगों में शामिल हैं.

वहीं, मणिपुर राज्य के इम्फाल पश्चिम से शुक्रवार को कोरोना वायरस के 3 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए. इसके बाद मणिपुर में कोरोना संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 58 हो गई है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

गौरतलब है कि देश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 7 हजार 466 नए मामले सामने आए हैं और 175 लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, अब देश में कोरोना मरीजों की संख्या 1 लाख 65 हजार से ज्यादा हो गई है. कोरोना की चपेट में आकर अब तक 4 हजार 706 लोग जान गंवा चुके हैं.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment