दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य नताशा UAPA के तहत गिरफ्तार – Delhi violence pinjra tod natasha uapa arrested special cell crime branch jafrabad

  • नताशा यूएपीए के तहत गिरफ्तार
  • पिंजरा तोड़ समूह की है सदस्य

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में पिंजरा तोड़ समूह की सदस्य नताशा को अब यूएपीए के तहत गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने ये गिरफ्तारी की है.

इस साल फरवरी के महीने में सीएए के खिलाफ दिल्ली में हिंसा भड़क उठी थी. जिसके बाद इस मामले में पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य नताशा और देवांगना को गिरफ्तार किया गया था. अब दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने नताशा को गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम यानी यूएपीए के तहत गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: क्राइम ब्रांच की रिमांड पर पिंजरा तोड़ ग्रुप की दोनों छात्राएं

नताशा पर जाफराबाद में हिंसा की साजिश रचने का आरोप है. इसके अलावा पिंजरा तोड़ की एक और मेंबर देवांगना को दिल्ली के दरियांगज में सीएए प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के मामले में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है.

पूछताछ जारी

बता दें कि फरवरी के महीने में जाफराबाद मेट्रो स्टेशन पर सीएए के खिलाफ महिलाओं की अचानक भीड़ जुट गई थी, जिसके बाद हिंसा हुई थी. इस मामले में एफआईआर भी दर्ज है. वहीं दिल्ली हिंसा से इन दोनों लड़कियों के तार जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment