दिल्ली समेत इन राज्यों में सबसे पहले पीक पर होगा कोरोना: केके अग्रवाल – Corona virus former ima president dr kk aggarwal covid 19 peak yet to come

  • देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले
  • देश में 1.65 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर रोज देश में कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं. अब तक देश में 1.65 लाख से ज्यादा मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना वायरस के मामलों का पीक पर आना अभी बाकी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

भारत में कोरोना वायारस के संक्रमण में इजाफा देखा जा रहा है. इस बीच इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के पूर्व अध्यक्ष केके अग्रवाल का कहना है कि कोरोना वायरस के मामलों का पीक आना अभी बाकी है. उनका कहना है कि आने वाले दिनों में कोरोना वायरस के मामले और बढ़ेंगे.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

केके अग्रवाल का कहना है कि कोरोना वायरस के पीक से ठीक पहले 15 दिन पहले के मुकाबले चार से पांच गुना केस ज्यादा आ सकते हैं. दिल्ली में कल हजार केस आए, जबकि 15 दिन पहले 500 केस रोज आ रहे थे. अब 15 दिन के बाद 2000 केस रोजाना आएंगे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

इन राज्यों में पीक पर होगा कोरोना

केके अग्रवाल ने कहा कि भारत का डबलिंग रेट अभी 13 दिन है. धीरे-धीरे कोरोना वायरस के मामले हर रोज बढ़ते जा रहे हैं. दिल्ली, महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात में सबसे पहले पीक आएगा. दरअसल, देश में कोरोना वायरस के मामले इन्हीं राज्यों से सबसे ज्यादा देखने को मिल रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment