तेलंगाना: कोरोना संकट के बीच सीएम KCR ने की मंदिर में पूजा, नहीं पहना मास्क – Telangana cm k chandrasekhar rao participated chandi yagam konda pochamma temple

  • पत्नी के साथ मंदिर पहुंचे सीएम केसीआर
  • बिना मास्क लगाए नजर आए सीएम

तेलंगाना में बढ़ते कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने चंडी यज्ञ में भाग लिया और प्रसिद्ध कोंडा पोचम्मा मंदिर में पूजा-अर्चना की. सीएम केसीआर ने पत्नी के साथ विशेष पूजा में हिस्सा लिया और पूर्णाहुति का भी हिस्सा बने. उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पुजारियों का आशीर्वाद भी लिया.

पूजा के दौरान कई लोग मौजूद रहे. पूरे परिसर में 15 से ज्यादा लोग मौजूद रहे. कुछ पूजा के दौरान मास्क लगाए हुए नजर आए तो कुछ ने मास्क नहीं लगाया. खुद सीएम और सीएम की पत्नी ने भी पूजा के दौरान मास्क नहीं लगाया.

मंदिर के पुजारी भी पूजा के दौरान बिना मास्क के नजर आए. हालांकि सीएम के साथ खड़े लोगों ने मास्क लगाया था. सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने भी मास्क लगाया था. लोगों के बीच दूरी भी ज्यादा नहीं थी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

मंदिर परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया. लोगों के बीच दूरी कम नजर आई. सीएम केसीआर ने इस पूजा का एक वीडियो भी फेसबुक पर पोस्ट किया है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

तेलंगाना कोरोना संकट से जूझ रहा है. तेलंगाना में कोरोना वायरस के कुल 3,251 मामले सामने आए हैं. कोरोना से ठीक हो चुके लोगों की संख्या 2,125 है. अब तक राज्य में 59 लोगों की मौत हो चुकी है.

लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की नसीहत दी जा रही है. बढ़ते कोरोना संकट के बीच मंदिरों को लोगों के लिए बंद किया गया है. लोग धार्मिक स्थलों से दूरी बना रहे हैं. ऐसे में नई बहस खड़ी हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment