जब सलमान ने पोछा सोनम के दुपट्टे से पसीना, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन – When salman khan removed his sweat with sonam kapoor dress and this is how actress reacted tmov

सलमान खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कई फिल्मी पंडित मानते हैं कि सलमान में सुपरस्टार वाले नखरे नहीं हैं और वे असल लाइफ में काफी सिंपल भी हैं. सलमान का एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सोनम कपूर के दुपट्टे से पसीना पोछते हुए नजर आए.

ये वीडियो सलमान और सोनम की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की रिलीज के दौरान का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान पसीने से जूझ रहे हैं और कुछ उपाय सूझता ना देख वे वहां खड़ी सोनम कपूर के दुपट्टे को हाथ में लेते हैं और उससे अपना पसीना पोछने लगते हैं. हालांकि सोनम के एक्सप्रेशन्स से साफ था कि वे सलमान के इस व्यवहार से ज्यादा खुश नहीं थीं.

View this post on Instagram

😜😜

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को सूरज बड़जात्या ने लिखा था और डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को राजश्री प्रोडक्शन्स ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में सलमान और सोनम के अलावा नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी.

ईद पर फैंस के लिए सलमान ने रिलीज किया था स्पेशल सॉन्ग

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद के मौके पर रिलीज के लिए शेड्यूल की गई थी. लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया और ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज नहीं हो पाई. हालांकि सलमान ने अपने फैंस के लिए ईद के मौके पर भाई-भाई सॉन्ग रिलीज किया था. गौरतलब है कि सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में फैमिली संग फंसे हुए हैं और सलमान इस दौरान अपने फॉर्महाउस से ही मिनिमम क्रू के साथ कुछ सॉन्ग रिलीज कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment