गुरुग्राम में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, गैंगवार की आशंका – haryana gurugram car youth assault murder gangwar apprehension police crime

  • गैंगस्टर बिंदर गुर्जर का खास था मृतक विकास
  • हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कार सवार एक युवक को गोलियों से सरेआम भून डाला. हमलावरों ने युवक को निशाना बनाकर एक के बाद एक दर्जनों गोलियां चलाईं. इस हमले में मारे गए युवक की पहचान विकास उर्फ विक्की के रूप में हुई है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. मामला गैंगवार का नजर आ रहा है.

गुरुग्राम की फ़िरोजगांधी कॉलोनी उस वक्त गोलियों की आवाज़ से गूंज उठी जब अज्ञात बदमाशों ने विकास के कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, विकास उर्फ विक्की उर्फ अंडा कार में सवार होकर अपने घर से बाज़ार की तरफ निकला था. जैसे ही वह फ़िरोजगांधी कॉलोनी इलाके में पहुंचा, बाइक सवार हमलावरों ने विकास पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

ये भी पढ़ेंः गैंगवार के चलते 10 लाख में दी थी गैंगस्टर गुर्जर के मर्डर की सुपारी

हालांकि विकास ने गाड़ी को तेजी से पीछे ले जाने की कोशिश भी की लेकिन इससे पहले हथियारबंद बदमाशों ने विकास उर्फ विक्की को गोलियों से छलनी कर दिया. गोलियों की लगातार आवाज़ से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो रोड पर बिखरे गोलियों के खोखे इस खौफनाक वारदात की गवाही दे रहे थे. पुलिस ने विकास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि मृतक विकास उर्फ विक्की उर्फ अंडा का ताल्लुक गैंगस्टर बिंदर गुर्जर से था. वह उसका खास आदमी माना जाता था. गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के सारे काम फिलहाल विकास ही संभाल रहा था. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम पुलिस इस वारदात को हर एंगल से जांच रही है. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की मानें तो हमलावर दो बाइक पर सवार थे. जबकि एक संदिग्ध स्कॉर्पियो भी वहां देखी गई थी.

पुलिस भले ही मामले की छानबीन में जुट गई हो लेकिन इस सनसनीखेज कत्ल की वारदात से साइबर सिटी में शांत पड़ी गैंगवार को एक बार फिर सुलगने का मौका दे दिया है. हालांकि इस वारदात के पीछे कौन लोग थे और वारदात के पीछे उनकी क्या मंशा थी, पुलिस अभी इस बात की तफ्तीश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment