कोरोना: दिल्ली में फिर बढ़े कंटेनमेंट जोन, आंकड़ा 100 के पार – Corona virus covid 19 containment zone delhi positive case death toll

  • दिल्ली में बढ़े कोरोना कंटेनमेंट जोन
  • 102 हुई कंटेनमेंट जोन की संख्या

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के नए मामलों की पुष्टि हो रही है. अब देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. एक तरफ यहां रोज बड़ी तादाद में लोग संक्रमित हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली में एक बार फिर कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही दिल्ली में कोरोना कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी बढ़ोतरी दर्ज की गई है. अब दिल्ली में कोरोना कंटेनमेंट जोन की संख्या 100 के पार हो गई है. दिल्ली में अब कुल 102 इलाके कंटेनमेंट जोन की लिस्ट में शामिल हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

वहीं दिल्ली में अब तक कई इलाकों को डी-कंटेन भी किया जा चुका है. दिल्ली में अब तक 50 इलाकों को डी-कंटेन किया जा चुका है. फिलहाल नॉर्थ दिल्ली में सबसे ज्यादा 21 कंटेनमेंट जोन हैं. बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस से अब तक 16,281 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 316 लोगों की कोरोना के कारण जान जा चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

मृतकों की लिस्ट में नए नाम

वहीं दिल्ली में कोरोना वायरस के मृतकों की लिस्ट में पिछले 24 घंटे में 82 नाम जुड़े हैं. इनमें 69 ऐसे केस हैं, जिनको देर से इस लिस्ट में जोड़ा गया. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि शुक्रवार को 13 लोगों की मौत हुई. जबकि पिछले 34 दिन में बाकी 69 मौतें हुई हैं. इन्हें इस लिस्ट में देर से शामिल किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment