कल फिर सजेगा e-एजेंडा का मंच, मोदी 2.0 के एक साल का हिसाब देंगे शाह समेत कई मंत्री – India today group e agenda aaj tak modi government one year corona virus lockdown

  • मोदी 2.0 के एक साल पर e-एजेंडा आजतक
  • कार्यक्रम में गृह, वित्त और रक्षा मंत्री करेंगे शिरकत

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौर के बीच केंद्र की मोदी सरकार 2.0 को सत्ता पर काबिज हुए एक साल पूरे हो रहे हैं. इस महामारी ने मोदी सरकार के जश्न को फीका तो जरूर किया है, लेकिन सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता एक साल की उपलब्धियों को लोगों के बीच पहुंचाने में जुटे हैं. मोदी 2.0 के एक साल पूरे होने पर इंडिया टुडे ग्रुप e-एजेंडा आजतक लेकर आ रहा है, जहां पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता शिरकत करेंगे. इस मंच पर शनिवार को मोदी सरकार के मंत्री जहां सरकार के एक साल के कामकाज को बताएंगे तो वहीं विपक्ष के नेता सरकार की नाकामियां रखेंगे. कार्यक्रम की शुरुआत सुबह 10 बजे से होगी.

मोदी 2.0 के एक साल होने पर e-एजेंडा आजतक कार्यक्रम में सबसे पहले आएंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. उनका कार्यक्रम सुबह 10 बजे शुरू होगा जो 11 बजे तक चलेगा. इसके बाद केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आएंगे. उनका कार्यक्रम 11 बजे से 11.30 बजे तक रहेगा. इस दौरान वह सरकार के विकास का रोडमैप रखेंगे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

ई-एजेंडा आजतक के ऑनलाइन मंच पर नितिन गडकरी के बाद कांग्रेस के सांसद अधीर रंजन चौधरी शिरकत करेंगे. उनके बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह के अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आएंगे. कार्यक्रम का समापन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ होगा.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

गृह मंत्री अमित शाह भी करेंगे शिरकत

आजतक के इस स्पेशल कार्यक्रम में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेडकर भी आएंगे. उनका कार्यक्रम शाम 4 बजे शुरू होगा. उनके बाद एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन औवेसी आएंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5 बजे से 6 बजे तक इस कार्यक्रम में रहेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आएंगे. बीजेपी अध्यक्ष के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आएंगी और अंत में देश के गृह मंत्री अमित शाह कार्यक्रम में आएंगे. अमित शाह रात 8 बजे से 9 बजे तक इस कार्यक्रम में रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment