करिश्मा ने शेयर किया दिल तो पागल है क्या वीडियो, फैंस ने बैकग्राउंड में शाहिद को किया स्पॉट – Karisma kapoor shares video film dil to paagal hai fans ask is shahid kapoor in background tmov

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कई थ्रोबैक वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म दिल तो पागल है (1997) का एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो सॉन्ग चोरी-चोरी छुप-छुपकर पर डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देख फैंस करिश्मा कपूर के डांस, लुक्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा- Shake it up #flashbackfriday #guessinggameon Which song/movie. करिश्मा के इस वीडियो पर कई स्टार्स ने कमेंट किया और हार्ट इमोजी बनाया. करिश्मा के साथ-साथ इस वीडियो में शाहिद कपूर की भी चर्चा हो रही है. दरअसल, सॉन्ग में शाहिद कपूर को बैकग्राउंड में डांस करते हुए स्पॉट किया.

करण जौहर ने लिया यश-रूही का स्क्रीन टेस्ट, ऐसी रही बच्चों की परफॉर्मेंस

कृति सेनन ने फ्लॉन्ट किया न्यू लुक, खुद को कहा ‘पुरानी रूह’

शाहिद कपूर ने किया बैकग्राउड डांसर के तौर पर काम

एक यूजर ने लिखा- हम बैकग्राउंड में शाहिद कपूर को डांस करते हुए देख सकते हैं. वहीं कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि क्या ये शाहिद कपूर हैं. गाने में शाहिद ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. बता दें कि शाहिद ने लीड एक्टर के तौर पर फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ताल’ (1999) में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था. फिल्म के गाने ‘कहीं आग लगे लग जावे’ में शाहिद कपूर ऐश्वर्या के पीछे डांस करते दिखे थे.

बता दें कि 2003 में शाहिद ने ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इससे पहले उन्होंने काम्प्लॉन के ऐड में उन्होंने ऐक्ट्रेस आशिया टाकिया के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment