एक फ्रेम में साथ नजर आए महाभारत के कृष्ण, अर्जुन और अभिमन्यु, देखें फोटो – Mahabharat krishna arjun abhimanyu in one frame shaheer sheikh pic going viral tmov

लॉकडाउन के बीच दर्शकों को महाभारत देखने का मौका मिल रहा है. एक तरफ कर्लस पर बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण हो रहा है तो वही दूसरी तरफ स्टार प्लर्स पर एकता कपूर की महाभारत देखने को मिल रही है. अब दोनों ही शोज को इस समय दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. दोनों की तुलना करना तो बेमानी होगी, लेकिन एकता कपूर की महाभारत ने भी दर्शकों के बीच एक अलग जगह बनाई थी. इस सयम सोशल मीडिया पर महाभारत से जुड़ी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

एक फ्रेम में कृष्ण, अर्जुन और अभिमन्यु

महाभारत में अर्जुन का रोल प्ले करने वाले शाहीर शेख ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में कृष्ण, अर्जुन और अभिमन्यु एक फ्रेम में साथ नजर आ रहे हैं. अब बता दें कि सीरियल में कृष्ण के रूप सौरभ राज रूबरू हुए थे तो वही अभिमन्यु के रोल में पारस अरोड़ा दिखे थे. इस समय शाहीर ने इन दोनों कालाकारों के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में तीनों कलाकार अपने महाभारत वाले कॉस्टयूम में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव शाहीर

इन फोटोज को शेयर करते हुए शाहीर शेख लिखते हैं- मेरी पसंदीदा फोटोज में से एक. अब वायरल हो रही इस फोटो में तीनों की मुस्कान हर किसी का दिल जीत रही है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब शाहीर ने सोशल मीडिया पर महाभारत से जुड़ी पुरानी फोटो शेयर की हों. जब से महाभारत का स्टार प्लर्स पर फिर प्रसारण शुरू हुआ है, शाहीर लगातार शो से जुड़ी इंट्रेस्टिंग कहानियां बता रहे हैं.

कोरोना की लड़ाई में सोशल मीडिया बना बड़ा हथियार, कॉन्सर्ट के जरिए जुटाया फंड्स

नंगे पांव सफर तय कर रहे मजदूरों की मदद को आगे आईं स्वरा, बांटे जूते-चप्पल

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहीर शेख इस समय सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में नजर आ रहे हैं. सीरियल में उनके रोल को काफी प्यार मिल रहा है. इस समय कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग रुकी हुई है और दर्शक नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment