एक फ्रेम में रामायण के राम-लक्ष्मण, सुनील लहरी ने शेयर की अनसीन फोटो – Ramayan sunil lahri shares throwback pic with arun govil pic going viral tmov

रामानंद सागर की रामायण का हर किरदार एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है. जब से लॉकडाउन में रामायण का फिर प्रसारण शुरू हुआ है, हर कलाकार की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. ऐसे ही कलाकार हैं सुनील लहरी जो वीडियो और फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

सुनील लहरी ने शेयर की अरुण गोविल संग फोटो

सुनील लहरी ने बीते कुछ दिनों में कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. अब सुनील ने रामायण के राम अरुण गोविल संग पुरानी फोटो शेयर की है. सुनील ने बताया है कि ये फोटो रामायण की शूटिंग के वक्त की है. फोटो में सुनील और अरुण को पहचानना भी मुश्किल साबित हो रहा है. दोनों टी शर्ट और जीन्स पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुनील लहरी लिखते हैं- बढ़े भाई का प्यार दिखाते राम जी. रामायण की शूटिंग के सेट की बाहर की फोटो है ये.

View this post on Instagram

Bade bhai ka pyar care dikhate Hue Ram ji (Arun ji) Ramayan ki shooting ke dauran outside studio

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

लॉकडाउन में शूटिंग को मिस कर रहे वरुण धवन, शेयर की थ्रोबैक फोटो

महिला ने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद, एक्टर ने बताया सबसे बड़ा अवॉर्ड

इस समय ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फोटो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखते ही बन रही है. लोग इस फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे और बस सुनील लहरी से बात करना चाहते हैं. हर कोई इस फोटो को देख रामायण से जुड़ी यादें ताजा कर रहा है.

जानिए रामायण से जुड़े किस्से

बता दें कि सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल सीरीज भी शुरू की है. वो रामायण से जुड़े कई किस्से फैंस के बीच शेयर कर रहे हैं. वो हर एपिसोड के बाद कुछ ना कुछ नया बताते हैं. उनकी इस सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और हर कोई खूब एंटरटेन हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment