अक्षय कुमार नहीं ये एक्टर हैं फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के रियल लक्ष्मी – Akshay kumar film laxmmi bomb actor sharad kelkar plays role of real laxmmi tmove

फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो ‘और ‘घूमकेतु ‘ के बाद अब एक और फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयार है. जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, डिज्नी- हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी. अक्षय कुमार की स्टार पावर और कियारा अडवाणी के साथ उनकी जोड़ी इस फिल्म की खासियत है. इसके अलावा अक्षय कुमार पहली बार एक किन्नर के रूप में दिखेंगे.

ये एक्टर हैं फ‍िल्म के असली ‘लक्ष्मी’

लेकिन फिल्म में कौन है असली लक्ष्मी, जिसके नाम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है. ये अक्षय कुमार नहीं बल्कि मशहूर टीवी अभिनेता शरद केलकर हैं. शरद केलकर सीरियल्स के अलावा बाहुबली की आवाज के रूप में भी जानते हैं. फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में वो एक मरे हुए किन्नर का किरदार निभा रहे हैं जिसका भूत अक्षय कुमार पर हावी हो जाता है.

View this post on Instagram

उम्मीद …. जल्द ही ये समय निकल जाएगा । #thistooshallpass #optimism #lockdown #indiafightscorona #stayhome #staysafe

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar) on

शरद के अनुसार ये उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल लेकिन चुनौती वाला रोल है. फिल्म में हो साड़ी और बड़ी सी बिंदी में दिखने वाले हैं. जहां बॉलीवुड में सब शरद को उनकी लम्बी चौड़ी पर्सनैलिटी और मर्दाना आवाज के लिए जानते हैं, वहीं लक्ष्मी बॉम्ब में उनके किन्नर लुक में वे लोगों को चौंकाने वाले हैं. लॉकडाउन के चलते ये फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज नहीं हो पाई. अब देखना होगा की OTT प्लेटफार्म पर इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिल पायेगा.

एक फ्रेम में रामायण के राम-लक्ष्मण, सुनील लहरी ने शेयर की अनसीन फोटो

मां नीतू कपूर से गेम में हारीं रिद्धिमा कपूर, बोलीं- पापा ने अच्छे से ट्रेन किया है

ग्वालियर के रहने वाले शरद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी. सात फेरे, कुछ तो लोग कहेंगे, सिन्दूर तेरे नाम का उनके कुछ हिट सीरियल्स है. उन्हें फिल्म राम लीला और हाल ही में फिल्म तानाजी में अहम भूमिकाओं में देखा गया था. वैसे शरद के इस रोल को करने की एक वजह और थी.

इस तमिल फिल्म का रीमेक है लक्ष्मी बॉम्ब

दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म ‘मुनि 2 -कंचना’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के ओरिजिनल तमिल फिल्म में मशहूर सुपरस्टार शरत कुमार ने इस किरदार को निभाया था. शरत भी तमिल फिल्मों के माचो हीरो रहे हैं लेकिन फिर भी वो इस फिल्म में किन्नर बने थे. शरत कुमार को इस रोल से बहुत सराहना मिली थी. उनके रोल से प्रेरित शरद केलकर ने भी लक्ष्मी बॉम्ब में किन्नर का रोल निभाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment