Sushmita Sen Yog With Boyfriend Rohman Shawl Actress Says A Stable Relationship Needs A Balanced – सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में किया योग, Video शेयर कर बोलीं

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में किया योग, Video शेयर कर बोलीं- एक स्थिर रिश्ते के लिए...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्त अंदाज में किया योग

खास बातें

  • सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ किया योग
  • एक्ट्रेस ने कहा कि स्थिर रिश्ते के लिए…
  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों लॉकडाउन में परिवार के साथ अपना समय बिता रही हैं. वह क्वारंटीन में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपने फोटो और वीडियो भी साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड के साथ जबरदस्त अंदाज में योग करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाए. 

यह भी पढ़ें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है. वीडियो में सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल के पैर पर खड़े होकर योग करती नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि दोनों ने बैलेंस भी बखूबी बनाया हुआ है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे तुमसे प्यार है रोहमन शॉल. एक स्थिर रिश्ते के लिए संतुलन, लचीला दिमाग, आपसी मजबूती और गहन विश्वास की आवश्यकता होती है.”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपना वीडियो या फोटो शेयर किया हो. वह अकसर अपनी बेटियों के साथ बी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कुछ दिनों पहले परिवार के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं. जहां उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि आप शादी कब कर रही हैं. इस सवाल पर सुष्मिता सेन ने जवाब रोहमन शॉल की तरफ टाल दिया, जिसपर उनके बॉयफ्रेंड ने जवाब दिया, “ये जब हां कहें, मैं शादी करने के लिए तैयार हूं.” बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था.



Source link

Related posts

Leave a Comment