Parag Tyagi Father Dies In Ghaziabad Actor Reach Hometown With Wife Shefali Jariwala

पराग त्यागी के पिता का गाजियाबाद में हुआ निधन, शेफाली जरीवाला संग पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

पराग त्यागी (Parag Tyagi), शेफाली जरीवाला संग पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे गाजियाबाद

खास बातें

  • पराग त्यागी के पिता का गाजियाबाद में हुआ निधन
  • पत्नी शेफाली जरीवाला संग आनन फानन में घर पहुंचे एक्टर
  • अचानक अटैक पड़ने से हुआ पराग त्यागी के पिता का निधन

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर अभिनेता पराग त्यागी (Parag Tyagi) के पिता का गाजियाबाद में निधन हो गया. ऐसे में पराग त्यागी और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को आनन फानन में अपने घर गाजियाबाद जाना पड़ा. 25 मई से ही देशभर में घरेलू उड़ानें शुरू हो चुकी थीं, ऐसे में पराग त्यागी और शेफाली जरीवाला फ्लाइट के जरिए पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने गाजियाबाद पहुंचे. पराग त्यागी ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. वह डायलिसिस के लिए गए थे और अचानक अटैक पड़ने से उनका निधन हो गया.

यह भी पढ़ें

पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने इंडिया फॉरम से अपने पिता के निधन के बारे में बात करते हुए कहा, “हां, वो ठीक नहीं थे. यह सोमवार को हुआ. वह डायलिसिस के लिए गए थे और अचानक उन्हें अटैक पड़ा. मैं और शेफाली (Shefali Jariwala) कल ही पहुंचे हैं. हम मुंबई से फ्लाइट के जरिए पहुंचे और खास बात तो यह है कि फ्लाइट सर्विस शुरू हो चुकी थी. वरना हमें सड़क के रास्ते गाजियाबाद पहुंचना पड़ता.” बता दें कि शेफाली और पराग फ्लाइट से पहले दिल्ली पहुंचे, उसके बाद वह गाजियाबाद स्थित मोदीनगर अपने घर के लिए रवाना हुए. 

मीडिया रिपोर्ट के मुतीबिक पराग त्यागी (Parag Tyagi) के बड़े भाई अनुराग त्यागी भी हैं, जो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं. हालांकि, अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू न होने के कारण वह गाजियाबाद नहीं पहुंच पाए. बता दें कि पराग त्यागी आखिरी बार जी5 पर आने वाले अघोरी में नजर आए थे. इसके अलावा वह पवित्र रिश्ता, जोधा अकबर और ब्रह्म राक्षस में भी दिखाई दे चुके हैं. वहीं, शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) की बात करें तो वह आखिरी बार बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. यूं तो एक्ट्रेस अपने गाने कांटा लगा के लिए काफी प्रसिद्ध थीं, लेकिन बिग बॉस ने उनकी लोकप्रियता और भी बढ़ा दी.



Source link

Related posts

Leave a Comment