Nagpur Police Share Kuch Kuch Hota Hai Meme, Gives this important message – COVID-19 से बचने के लिए नागपुर पुलिस ने शेयर किया मजेदार Meme, लिखा

COVID-19 से बचने के लिए नागपुर पुलिस ने शेयर किया मजेदार Meme, लिखा- 'बहुत कुछ होता है...'

COVID-19 से बचने के लिए नागपुर पुलिस ने शेयर किया मजेदार Meme

कोविड-19 (COVID-19) संकट के समय घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनने पर जोर देने की कवायद के तौर पर महाराष्ट्र (Maharashtra) में नागपुर पुलिस (Nagpur Police) ने 1998 में आई शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ की एक तस्वीर का इस्तेमाल कर मीम पोस्ट करके बड़ा दिलचस्प तरीका अपनाया है. टि्वटर पर बुधवार को पोस्ट किए मीम में पुलिस ने फिल्म के एक दृश्य का इस्तेमाल किया है जिसमें खान ने काजोल को गले लगाया हुआ है और साथ ही रानी मुखर्जी का हाथ पकड़ रखा है.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने मीम में खान को ‘यू’ (आप), काजोल को ‘गोइंग आउट’ (बाहर जाने) और मुखर्जी को ‘मास्क’ का नाम देते हुए यह संदेश दिया है कि बाहर जाते वक्त मास्क लगाना न भूलें.

नागपुर पुलिस ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर मीम के कैप्शन में लिखा, ”इस बंधन को टूटने न दें…क्योंकि बहुत कुछ होता है.” नागपुर पुलिस ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए बीते महीने घर से बाहर निकलते वक्त लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया था.

वे इस आदेश का सख्ती से पालन कराने की कोशिश कर रहे हैं और उन लोगों को घर वापस भेज रहे हैं जो बिना मास्क लगाए बाहर निकल रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related posts

Leave a Comment