Bollywood Director Anubhav Sinha Slams Government In Tweet Says This Is The Most Clueless

बॉलीवुड डायरेक्टर ने सरकार को बताया 'अनाड़ी', Tweet कर यूं साधा निशाना

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सरकार को बताया ‘अनाड़ी’

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने सरकार पर साधा निशाना
  • ट्वीट कर डायरेक्टर ने सरकार को बताया ‘अनाड़ी’
  • बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार बेबाकी से पेश करते हैं. हाल ही में अनुभव सिन्हा ने सरकार को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने सरकार को अनाड़ी बताया है. बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि राजनीति के अब तक के इतिहास में यह सबसे अनाड़ी सरकार है. बॉलीवुड डायरेक्टर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, “राजनीति के इतिहास में यह सबसे अनाड़ी सरकार है.” अनुभव सिन्हा ने इस ट्वीट के माध्यम से मौजूदा हालात को लेकर अपनी राय रखी है. दरअसल, कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है, ऐसे में मजदूरों और गरीबों को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है. लॉकडाउन के बीच ही कई प्रवासी मजदूर अपने-अपने घरों को लौटने के लिए मजबूर हैं. 

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) अपने ट्वीट के लिए खूब जाने जाते हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े होने के बाद भी डायरेक्टर की सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर बखूबी पकड़ है. आखिरी बार अनुभव सिन्हा ने फिल्म ‘थप्पड़’ डायरेक्ट और प्रोड्यूस की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने ‘आर्टिकल 15’, ‘मुल्क’, ‘तुम बिन’ जैसी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं. 



Source link

Related posts

Leave a Comment