Bharti Singh Asked For Threading At Home Archana Puran Singh Idea On It Video Viral – भारती सिंह ने पूछा घर रहते आइब्रो बनाने का तरीका, अर्चना पूरन सिंह ने बताया ये जबरदस्त उपाय

भारती सिंह ने पूछा 'घर रहते आइब्रो बनाने का तरीका', अर्चना पूरन सिंह ने बताया ये जबरदस्त उपाय- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) को अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने बताया घर रहकर आइब्रो बनाने का उपाय

खास बातें

  • भारती सिंह ने पूछा घर रहकर थ्रेडिंग बनाने का तरीका
  • अर्चना पूरन सिंह ने बताया जबरदस्त उपाय
  • अर्चना पूरन सिंह और भारती का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, ऐसे में व्यक्ति आजकल सैलून भी नहीं जा पा रहा है. इसी बीच कॉमेडी क्वीन और टीवी की दुनिया की मशहूर कलाकार भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूछती नजर आ रही हैं कि आइब्रो घर पर रहकर ही कैसे बनाया जाए, जिससे दर्द न हो. भारती सिंह के इस वीडियो पर फैंस और बाकी कलाकारों ने उन्हें जबरदस्त उपाय दिए. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भारती सिंह को घर पर रहते हुए ही आइब्रो बनाने का पूरा तरीका ही समझा दिया.

यह भी पढ़ें

भारती सिंह (Bharti Singh) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि भारती पहले पूछती हैं कि घर पर रहकर आइब्रो कैसे बनाया जाए, जिससे दर्द न हो. साथ ही कॉमेडी क्वीन ने कहा कि घर पर केवल मैं और हर्ष हैं और अगर मैंने हर्ष से आइब्रो बनाने के लिए कहा तो वह मेरी एक आइब्रो ही उड़ा देंगे. इस बात को लेकर भारती थोड़ी मायूस हो जाती हैं. लेकिन एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह उनकी मायूसी दूर करते हुए जबरदस्त उपाय बताती हैं, जो एक्ट्रेस के साथ-साथ बाकी लोगों के लिए भी लाभदायक साबित होगा.

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने वीडियो में बताया कि वह कॉलेज में भी इसी तरह से थ्रेडिंग बनाते थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक धागा लिया और उसे एक तरफ से बांध कर उसका सर्कल बना लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने धागे को मोड़ा और अपने आप से ही थ्रेडिंग बना ली. वीडियो में एक्ट्रेस ने भारती सिंह (Bharti Singh) को सलाह दी कि इसके लिए उन्हें मैग्निफाइंग मिरर की जरूरत पड़ेगी, वरना उनकी एक आइब्रो उड़ जाएगी. इसके साथ ही अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि उनके पुराने कॉलेज की यादें भी ताजा हो गईं. भारती सिंह ने इन वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “नहीं हो पाता यार, बहुत दर्द होता है आइब्रो बनाने में. अर्चना मैम, इतनी खतरनाक टिप देने के लिए आपका धन्यवाद.”

 



Source link

Related posts

Leave a Comment