Akshay Kumar Donates 45 Lakh For Daily Wagers In CINTAA

अक्षय कुमार दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिर आए आगे, एक्टर ने दान किये इतने रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिंटा (CINTAA) में दान किए दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसे

खास बातें

  • अक्षय कुमार दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिर आए आगे
  • एक्टर ने सिंटा में दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किये पैसे
  • पहले भी पीएम केयर फंड में 25 करोड़ दान कर चुके हैं एक्टर

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो चुका है. ऐसे में लॉकडाउन का सबस ज्यादा प्रभाव दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है. लेकिन वहीं, बॉलीवुड कलाकार लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के लिए 45 लाख रुपए दान किये हैं, जिससे वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कार्यरत दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर सकें. इस बात की जानकारी सिंटा के सीनियर जॉइंट सेक्रेट्री अमित बहल ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में दी है. अक्षय कुमार ने इससे पहले भी पीएम केयर फंड में लोगों की मदद के लिए पैसे दान किए थे. 

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात करते हुए अमित बहल ने बताया, “इस वक्त में मदद करने के लिए हम सभी अक्षय कुमार के आभारी हैं. यह पहल कार्यकारी समिति और एक्टर अय्यूब खान ने की थी. उन्होंने जावेद जाफरी के साथ साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के साथ जुड़ने में मदद की.” अमित बहल ने आगे बताया, “बिना किसी देरी के अक्षय कुमार ने हमारे सदस्यों की सूची के लिए अनुरोध किया. हमें उन सभी 1500 दिहाड़ी मजदूरों के संदेश मिले, जिनकी उन्होंने मदद की.” बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा साजिद नाडियाडवाला ने भी हर सदस्य के एकाउंट में करीब 3000 रुपये ट्रांसफर किए. 

अमित बहल ने इस बारे में आगे बताते हुए कहा, “उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि सदस्यों की मदद के लिए जो भी आवश्यक होगा वे करेंगे.” बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इससे पहले पीएम केयर फंड में करीब 25 करोड़ रुपये दान किये थे. इसके अलावा उन्होंने 2 करोड़ रुपये अलग से मुंबई पुलिस फाउंडेशन को और 3 करोड़ रुपये बॉम्बे महानगर पालिका में भी दान किये. वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं. हालांकि, लॉकडाउन के कारण सभी की शूटिंग इस समय रुकी हुई है. 

Source link

Related posts

Leave a Comment