सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को दिया सरप्राइज, शेयर किया इमोशनल गाना – Phir tera time aayega song sidharth shukla kapil sharma mika singh neeti mohan tmov

बिग बॉस 13 के विजता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है. उन्होंने बॉलीवुड के सिंगर्स और अन्य सेलेब्स के साथ मिलकर एक नए लॉकडाउन सॉन्ग में काम किया है. इस गाने का नाम है फिर तेरा टाइम आएगा और इसके वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ल के साथ हरिहरन, मिका सिंह, कपिल शर्मा, रूप कुमार राठौड़, नीति मोहन, शेफ संजीव कुमार और रणवीर बरार संग अन्य सेलेब्रिटी हैं.

इस गाने के बोल है- ये दौर भी गुजर जाएगा, सुबह नई संग लाएगा. गाने को कोरोना वायरस के इस समय में जनता को हौसला देने के लिए बनाया गया है. फिर तेरा टाइम आएगा गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, ‘ये छोटी सी चीज आप सबके लिए है. गाने में लोगों को हौसला ना खोने के लिए बोला जा रहा है. फिर तेरा टाइम आएगा गाने में सिद्धार्थ थोड़ी देर के लिए आते हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट पहनी है और काफी हैंडसम लग रहे हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ल अपने फैन्स को लॉकडाउन में एंटरटेन करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. वे सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पॉजिटिव मेसेज और अपनी पुरानी फोटो शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बिग बॉस 13 के दिनों को भी याद किया था.

फरहान-शिबानी का जैम सेशन, कपल में साथ में गाया हॉलीवुड सॉन्ग

44 साल में कितना बदला अमिताभ बच्चन का लुक, बोले- क्या थे, क्या बना दिया

इन शोज में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ के प्रोजेक्ट्स की बात करे तो उन्हें कुछ समय पहले बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ भुला दूंगा गाने के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. सिद्धार्थ ने टीवी के बहुत से शोज और बॉलीवुड फिल्मों भी काम किया है. इसमें सीरियल बालिका वधु और वरुण धवन कि फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment