शिवसेना के बयान पर बोले फडणवीस- गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है BJP – Maharashtra politics former cm devendra fadanavis bjp shiv sena uddhav government

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) गीदड़ भभकियों से डरने वाली नहीं है. आजतक से खास बातचीत में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उद्धव सरकार और सहयोगी दलों में भारी असंतोष है, पहले शिवसेना उसको सही करने की कोशिश करे. हमारा नंबर जिस दिन बढ़ाने का तय करेंगे, उस दिन बढ़ जाएगा.

दरअसल, शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा था कि विपक्ष के 105 विधायक हैं और हमारे पास 170. अगर हमारे पास 200 हो जाएं तो विरोधी, सरकार को दोषी न मानें. इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी से कोई विधायक टूटने वाला नहीं है. एमएलसी चुनाव में सरकार को डर था कि उनके वोट टूटेंगे.

देवेंद्र फडणवीस बोले- ये राष्ट्रपति शासन या महाराष्ट्र में सरकार बनाने का समय नहीं

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शिवसेना यह सब बातें करके एजेंडा बदलना चाहती है. वे चाहते हैं कि कोरोना की चर्चा कम से कम हो. महाराष्ट्र सरकार की नाकामी के सामने आने के डर से रोज नया शिगूफा छोड़ देते हैं, ताकि कोई यह न पूछे कि महाराष्ट्र में कोरोना से लोग कैसे मर गए.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

महाराष्ट्र सरकार के सहयोगी दलों में रार का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सरकार में खटपट है. पृथ्वीराज चव्हाण या कांग्रेस के नेताओं का बयान देख लीजिए. एनसीपी के कुछ नेताओं का बयान देख लीजिए. शिवसेना के अंदर बहुत असंतोष है. संजय राउत पहले मंत्री और विधायक से बात करके देखें.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी देश में राज करने वाली पार्टी है. अनेक राज्यों में हमारी सरकार है. यहां पर विपक्ष में होकर भी इन तीनों पार्टियों से दोगुनी सीटें हमारे पास हैं. शिवसेना को अपनी चिंता करनी चाहिए. हमारी चिंता करने की जरूरत नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment