लड़की भगाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक शख्स की कमर में घुसा तीर – fight two group arrows injured police singrauli madhya pradesh tstc

  • दो पक्षों में हुआ जबरदस्त खूनी संघर्ष
  • व्यक्ति के कमर में घुसा तीर, हालत नाजुक

मध्य प्रदेश के सिंगरौली आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस खूनी संघर्ष में तीर लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे रीवा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां पर वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि दोषियों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा.

सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र में शादीशुदा युवक गांव की एक लड़की घर से भगा कर ले गया था. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई हैं. लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी युवक आल्हा रावत ने लड़की के रिश्तेदार हरिश्चंद्र रावत को तीर कमान से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दो गुटों में हुआ खुनी संघर्ष

आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है, जबकि गंभीर रूप से घायल हरिश्चंद्र रावत के कमर में तीर घुस गया है, जिसका रीवा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि ऑपरेशन के बाद ही तीर को निकाला जा सकेगा.

घायल व्यक्ति को बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उसने आरोप लगाया है कि उसका इलाज सही तरीके से इलाज नहीं किया जा रहा है. डॉक्टर लापरवाही बरत रहे हैं. तीर घुसने की वजह से उसे काफी दर्द सहना पड़ रहा है. जो अभी तक नहींं निकाला जा सका है.

तीर कमान से किया हमला

वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई. फिर दोनों में समझौता हो गया था. लेकिन आचानक ही आरोपी घर से तीर कमान लेकर आया और पीड़ित पर हमला कर दिया. पुलिस प्रवक्ता भीपेंद्र पाठक ने कहा कि वो इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं. दोषी के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में मामले दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment