‘लक्ष्मण’ ने की तंदुरुस्त रहने की अपील, तस्वीर देख फैंस ने पूछा फिटनेस का राज – Sunil lahri aka ramayan lakshman appeal to stay mentally physically fit fans funny comments tmov

रामानंद सागर की रामायण में दिखे एक्टर सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले किया था. इस शो ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बनाया. सुनील लॉकडाउन में फैंस को रामायण के अनसुने किस्से तो सुना ही रहे हैं. साथ ही अपनी फिटनेस का भी खासा ध्यान रख रहे हैं.

सुनील ने ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए फिजिकली और मेंटली फिट रहने की अपील की है. सुनील ने कैप्शन में लिखा- आपको किसी भी तरह के हालातों का सामना करने के लिए फिजीकली और मेंटली फिट रहने की जरूरत है. हमें शारीरिक और मानसिक तौर पर तंदुरुस्त रहना चाहिए. किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए. इसलिए जिंदगी में स्वस्थ रहो और खुश रहो.

Ramayan 27th May Update: श्रीराम ने शुरू की सीता की खोज, शबरी से होने जा रही मुलाकात

सुनील की फोटो पर फैंस के मजेदार कमेंट्स

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुनील ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वे पूरी तरह से तंदुरुस्त नजर आ रहे हैं. सुनील लहरी की इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने ये पोस्ट देखने के बाद सुनील से सवाल पूछते हुए लिखा- आपकी फिटनेस का राज क्या है? प्लीज इसका जवाब दीजिएगा.

भाभीजी घर पर हैं फेम तिवारी जी को बेटी ने सिखाया काला चश्मा गाने पर डांस, वीडियो

अब सुनील ने तो इसका जवाब नहीं दिया. लेकिन एक फैन ने जरूर कमेंट बॉक्स ने जवाब देते हुए संजीवनी बूटी लिखा. कई लोग ऐसे भी हैं जो सुनील के जिंदगी जीने के इस मंत्रा से सहमत दिखे. मजेदार बात ये है कि सुनील की एक फैन ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- सर थोड़ा स्माइल भी कर देते. ऐसा लग रहा है जैसे किसी को चेतावनी दे रहे हैं. आपका एंग्री यंगमैन लुक दिख रहा है. लेकिन फिर भी आप अच्छे लग रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment