मोदी सरकार 2.0 का एक साल: UP में होंगी 6 वर्चुअल रैली, सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी BJP – Modi government 2 one year uttar pradesh bjp virtual rally press conference

  • मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल
  • यूपी में 6 वर्चुअल रैलियां करेगी BJP

कोरोना वायरस संकट के बीच केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा करने जा रही है. लॉकडाउन और कोरोना वायरस बीमारी के कारण कोई राजनीतिक कार्यक्रम तो नहीं होगा, लेकिन इस बार भाजपा डिजिटल तौर पर जश्न मना रही है. इसी के तहत उत्तर प्रदेश में कुल 6 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा.

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने के मौके पर 30 मई से भाजपा का ये अभियान शुरू होगा. इन 6 वर्चुअल रैलियों में मोदी सरकार के कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी. इस दौरान व्यक्तिगत तौर पर संपर्क अभियान के अलावा डिजिटल संवाद भी किया जाएगा.

प्रदेश संगठन की ओर से 6 वर्चुअल रैलियों के अलावा जिला स्तर पर भी संपर्क साधकर लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाएगा. वहीं, प्रदेश के प्रमुख केंद्रों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जाएगा, हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य नियमों का पालन जरूर होगा.

सोनिया ने संभाली सरकार के ऑनलाइन विरोध की कमान, विपक्षी दल उठाएंगे ऐसा कदम?

राष्ट्रीय मंच पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 मई को फेसबुक लाइव के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर बात होगी. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 31 मई को मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह सरकार के कार्यकाल को लेकर चर्चा कर सकते हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान किसी तरह के राजनीतिक कार्यक्रम पर रोक है, वहीं भीड़ इकट्ठा करना भी मना है. यही कारण है कि इस बार का पूरा कार्यक्रम डिजिटल किया जा रहा है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

बता दें कि पिछले साल 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे, तब बीजेपी ने अकेले दम पर 300 से अधिक सीटें जीती थीं. वहीं एनडीए को 350 से अधिक सीटें आई थीं, वहीं 30 मई को नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment