मां, दादी के साथ ईशा देओल की थ्रोबैक फोटो, देखें तीन जनरेशन एक साथ – Esha deol shared a photo with her mother and her grandmother inlatest post on instagram tmov

बीते दौर की एक्ट्रेस ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट्स करती हैं और लॉकडाउन के चलते भी वे काफी पोस्ट्स करने लगी हैं. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके माता-पिता काफी इमोशनल नजर आए थे. धर्मेंन्द्र और हेमा मालिनी ईशा की विदाई के दौरान काफी सेंटीमेंटल हो गए थे. ईशा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें तीन जनरेशन को एक साथ देखा जा सकता है.

ईशा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- थ्रोबैक थर्सडे, तीन जनरेशन एक साथ. मेरी दादी अंबा (जया चक्रवर्ती), मेरी मां हेमा मालिनी और मैं. घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए.

View this post on Instagram

#throwbackthursday #threegenerations my Grandma Amba ( #jayachakravarty), my mamma 🤗♥️♥️♥️🧿@dreamgirlhemamalini & me ! #stayhome #staysafe

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें कि इससे पहले ईशा का विदाई वाला वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा बटोर रहा था. इस वीडियो में ईशा लाल साड़ी और गोल्ड की जूलरी पहने दिखी थीं. वीडियो में ईशा के पति भरत तख्तानी, पिता धर्मेन्द्र, मां हेमा मालिनी और छोटी बहन अहाना देओल भी नजर आई थीं. सभी ने नम आंखों से ईशा को विदाई दी थी.

विवादित विज्ञापन के चलते सुर्खियों में हैं ईशा की मां हेमा मालिनी

गौरतलब है कि ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों की दो बेटियां हैं, जिनके नाम मिराया और राध्या हैं. ईशा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म मेरे दिल से पूछे से की थी. उन्होंने धूम, LOC कारगिल, काल, नो एंट्री आदि संग अन्य फिल्मों में काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment