महाराष्ट्र: विधायक अबू आजमी पर सीनियर इंस्पेक्टर के साथ दुर्व्यवहार का आरोप – Mla abu asim misbehaving senior inspector shalini sharma nagpada police station maharashtra

  • बीजेपी नेता का अबू आसिम आजमी पर आरोप
  • सीनियर इंस्पेक्टर के साथ दुर्व्यवहार का आरोप

देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू है. इस लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी विधायक अबू आसिम आजमी पर नागपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है.

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने ये आरोप लगाया है. उनका कहना है कि विधायक अबू आसिम ने नागपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के साथ दुर्व्यवहार किया. इससे जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी है.

यह भी पढ़ें: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे का वीडियो वायरल, अबू आजमी ने बताया फर्जी

दरअसल, बुधवार की सुबह समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने नागपाड़ा जंक्शन पर विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि प्रवासियों को वहां बुलाया गया था. हालांकि ट्रेनों के रद्द हो जाने के कारण पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया. मामले पर नागपाड़ा पुलिस ने कहा कि प्रवासियों को समझाकर वापस भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: NCP का BJP पर पलटवार, कहा- छह महीने पूरे किए, आगे भी चलेगी सरकार

हालांकि मौके पर विधायक भी पहुंचे. इसके बाद उन्होंने लोगों को इकट्ठा किया और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अबू आसिम ने सही भाषा का इस्तेमाल नहीं किया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने अबू आसिम के जरिए इस्तेमाल की गई भाषा की आलोचना की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment