भाभीजी घर पर हैं फेम तिवारी जी को बेटी ने सिखाया काला चश्मा गाने पर डांस, वीडियो – Bhabhi ji ghar par hai fame rohitash gaud doing dance with daughter video viral tmov

भाभीजी घर पर हैं फेम रोहिताश गौड़ ने शो में बतौर तिवारी जी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. आलम ये है कि लोग उन्हें उनके असल नाम से कम और मनमोहन तिवारी के नाम से ज्यादा जानते हैं. एक्टर ने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता है. अब एक्टर ने लॉकडाउन में एक जबरदस्त डांस भी कर दिखाया है.

तिवारी जी का काला चश्मा पर डांस

रोहिताश गौड़ की बेटी ने उन्हें डांस सिखाने की ठानी है. उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पिता को डांस सिखा रही हैं. वो तिवारी जी को काला चश्मा गाने पर थिरकने को मजबूर कर रही हैं. रोहिताश वीडियो में काफी शिद्दत से डांस सीखने की कोशिश कर रहे हैं. बाद में वो अपनी बेटी के साथ गाने पर परफॉर्म भी कर रहे हैं. अब ये कहा जाए कि तिवारी जी एक ही दिन में डांसर बन गए, तो ये गलत होगा. लेकिन उन्होंने दिल खोलकर डांस किया है, वो मस्ती भरे अंदाज में झूमे हैं, जिसके चलते जिसने वो वीडियो देखा, वो भी खुश हो गया.

रोहिताश करेंगे इंस्टा लाइव

रोहिताश की बेटी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि जो भी अपने डैड के साथ डांस वीडियो बनाकर शेयर करेगा, किसी लकी इंसान के साथ रोहिताश इंस्टा लाइव करेंगे. वो उनके परिवार के साथ मस्ती करेंगे. ऐसे में तिवारी जी के इस नए अंदाज को लोग कितना पसंद करते हैं ये देखने वाली बात होगी.

पर्यावरण को बचाने के लिए भूमि पेडनेकर की नई पहल, भारत सरकार संग मिलाया हाथ

सुष्मिता सेन ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कपल्स को रिलेशनशिप पर दी सलाह

बता दें कि शो भाबीजी घर पर हैं में रोहिताश गौड़ के अलावा आसिफ शेख भी अहम भूमिका निभाते हैं. वो शो में विभूती नारायण मिश्रा के रूप में लोगों को हंसाते हैं. अभी जब देश में लॉकडाउन लगा है, ऐसे में लोग शो के नए एपिसोड काफी मिस कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment