ब्रिटेन गॉट टैलेंट: 10 साल की बच्ची का गाना सुन हैरान जज, एआर रहमान ने शेयर किया – 10 year old souparnika nair gets standing ovation from britains got talent judges

ब्रिटेन गॉट टैलेंट में 10 वर्षीय सोपरनिका नायर ने हिस्सा लिया था. सोपरनिका की सिंगिंग वीडियो इन दिनों वायरल हो रही है. सिंगर, कंपोजर एआर रहमान को भी सोपरनिका की वीडियो काफी पसंद आ रही है. रहमान ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर भी शेयर की है और सोपनिका की काफी सराहना भी की है.

एआर रहमान ने अपने ट्विटर पर यूट्यूब का एक लिंक साझा किया है. ये लिंक उसी एपिसोड का है, जिसमें सोपरनिका ने हिस्सा लिया था. सोपरनिका के इस वीडियो को शेयर करते हुए रहमान ने लिखा, ‘”Nice to wake up to this.’

ऑडिशन में सोपरनिका ने द ट्रोली सॉन्ग गाया था, लेकिन जज Simon Cowell ने उन्हें बीच में ही रोक दिया. उन्होंने सोपरनिका ने Never Enough सॉन्ग गाने के लिए कहा. दरअसल वह सोपरनिका की आवाज को अलग पैमाने पर जांचना चाहते थे. जब सोपरनिका ने ये सॉन्ग शुरू किया तो ऑडियन्स ने पहले ही तालियां बजानी शुरू कर दी.

ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को बताया ‘अगला अमिताभ’, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

सोनू सूद से शख्स ने की सलून पहुंचाने की अपील, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

हालांकि बाद में सोपरनिका परफोर्मेंस से पक्का हो चुका था कि जजेज़ को उनका गाना काफी पसंद भी आया है. अपने दूसरे गाने के बाद सोपरनिका को सभी ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था. परफोर्मेंस के बाद जज डेविड विलियम्स ने कहा, ‘ये सॉन्ग का पहाड़ है और आपने इसे जीत लिया है.’ इस परफोर्मेंस को देखने के बाद जज भी हैरान थे कि इतनी कम उम्र में कोई कैसे इतना प्रोफेशनली गा सकता है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment