बांग्लादेश: अस्पताल की कोरोना इकाई में लगी भीषण आग, 5 लोगों की मौत – Bangladesh hospital corona virus unit fire broke out five killed

  • अस्पताल की कोरोना इकाई में लगी आग
  • चार पुरुष और एक महिला की मौत

बांग्लादेश के गुलशन मार्केट इलाके में बुधवार को एक अस्पताल की कोरोना वायरस इकाई में भीषण आग लग गई. इस घटना में एक महिला सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई. आग वहां के समयानुसार रात 10 बजे के कुछ देर पहले लगी थी. आग लगने के तुरंत बाद ही अस्पताल ने दमकल कर्मियों को घटना की जानकारी दी.

फायर सर्विस के संचालन निदेशक लेफ्टिनेंट कर्नल जिल्लुर रहमान ने बताया कि हमने पांच लाशें बरामद की हैं. इनमें चार पुरुष और एक महिला हैं. गुलशन इलाके के थाना प्रभारी एसएम कमरुज्जमा ने कहा कि आग ग्राउंड फ्लोर पर अस्पताल की कोरोना आइसोलेशन इकाई में लगी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

हालांकि, आग किस वजह से लगी इसकी जानकारी नहीं है. मीडिया रिपोर्टस का कहना है कि एयर कंडीशनिंग सिस्टम में धमाके से आग लगी और फैलते चली गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं, अस्पताल के अधिकारी तुरंत कोई टिप्पणी देने के लिए मौजूद नहीं थे.

प्रत्यक्षदर्शियों और दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जहां विस्फोट हुआ वह जगह मुख्य अस्पताल परिसर से अलग कर दी गई थी. फायर सर्विस से चीफ ब्रिगेडियर जनरल सज्जाद हुसैन ने कहा कि किस कारण से विस्फोट हुआ, इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment