दिल्ली: कोरोना का खौफ, बाजार में बेहोश बुजुर्ग को 3 घंटे तक नहीं मिली मदद, हो गई मौत – Delhi older person yusuf sarai market dead corona virus police

  • बाजार में बेहोश होकर गिरा बुजुर्ग
  • तीन घंटे तक नहीं मिली कोई मदद

देश में कोरोना वायरस का कहर देखा जा रहा है. लोगों में कोरोना वायरस का डर इस कदर बैठ चुका है कि मुसीबत के वक्त में कोई किसी की मदद करने को भी तैयार नहीं है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया, जहां एक बुजुर्ग इंसान बेहोश होकर बाजार में गिर गया और तीन घंटे तक किसी ने उसकी मदद भी नहीं की.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

मामला दक्षिण दिल्ली का है. जहां बाजार में 65 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति बेहोश हो गया. तीन घंटे तक किसी ने भी उस शख्स की मदद नहीं की. हालांकि बाद में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. दरअसल, साउथ दिल्ली के पॉश मार्केट युसूफ सराय में बेहोश होकर गिरने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस के एक स्टाफ ने पीपीई किट पहनकर एंबुलेंस में बैठाया और तीन घंटे बाद उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले जाया गया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

हालांकि वृद्ध व्यक्ति के इलाज में देरी के चलते मौत हो गई. 65 वर्षीय व्यक्ति पिछले साल तक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एक अटेंडेंट के रूप में काम करता था. 65 वर्षीय बुजुर्ग को दक्षिणी दिल्ली के युसूफ सराय बाजार में बेहोश होकर गिरने के बाद तीन घंटे तक कोई मदद नहीं मिली. कोरोना वायरस के डर से आसपास के लोग मूकदर्शक बने रहे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

बुधवार को हुई इस घटना में दोपहर करीब 1.39 बजे एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके उस आदमी के बारे में जानकारी दी. साउथ दिल्ली जिले के पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘बीट पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर तीन एंबुलेंस को फोन किया, ताकि वह आदमी अस्पताल पहुंच सके. ठाकुर ने कहा, ‘हमारे एक कॉन्स्टेबल ने व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट की व्यवस्था की, उसे पहना और बेहोश आदमी को एंबुलेंस में ले जाया गया.’

अस्पताल में मौत

ठाकुर ने कहा, ‘बेहोश आदमी को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन जब एंबुलेंस चालक ने सलाह दी कि उसे वहां प्रवेश नहीं मिलेगा, तो उसे पूर्वी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया. लगभग 7 बजे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि वह आदमी मर गया. हालांकि अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि यह स्पष्ट नहीं है कि बुजुर्ग व्यक्ति कोविड-19 से पीड़ित था या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment