टीवी की सीता को याद आया अपना बचपन, बोलीं- लौटा दो वो कागज की कश्ती… – Ramanand sagar ramayan dipika chikhalia missing his childhood image shared jagjeet singh gazal tmov

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने मार्च में लॉकडाउन लागू कर दिया था. इसके बाद दर्शकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा गया था और दूरदर्शन पर रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण का पुन: प्रसारण शुरू किया था. रामायण के पुन: प्रसारण के फैसले को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और दूरदर्शन ने इस दौरान नए रिकॉर्ड भी कायम किए थे.

अब ऐसे में रामायण में काम करने वाले एक्टर्स भी चर्चा में आ गए थे. फिलहाल रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया की चर्चा हो रही है. दरअसल दीपिका ने अपने बचपन की तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. दीपिका ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘बचपना कितना क्यूट है. ये मुझे जगजीत सिंह की गजल की याद दिलाता है- लौटा दो मुझे मेरा बचपन… वो कागज की कश्ती. किसी को क्या पता था कि ये बच्चा एक दिन बड़ा होगा और प्रतिष्ठित सीरियल का हिस्सा बनेगा.’

View this post on Instagram

How cute is childhood …This reminds me of a ghazal from late Jagjit Singh ji ….लोटदे मूझे मेरे बचपन…….वो काग़ज़ की कशती ….. #child #toothless#smiling#blackwhite #happy#happyolddays #camera#justice#bold#always#rebel #lockdown #2020#…… Who ever knew this child will grown and do the iconic serial #ramayana #ramayanmemes #ramayanlockdown.

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

इससे पहले भी दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- ये तब की बात है जब मैं उमरगांव स्टूडियो जाने के लिए तैयार थी. पाली हिल पर मेरी मां का घर जहां मेरे सारे अवॉर्ड्स को सजाया गया था. मेरी सक्सेस को देखकर उन्हें मुझ पर गर्व था. वे काफी खुश थे. दीपिका की इस तस्वीर को फैंस के ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं. फोटो में दीपिका चिखलिया सलवार सूट में नजर आ रही हैं. वे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को बताया ‘अगला अमिताभ’, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

सोनू सूद से शख्स ने की सलून पहुंचाने की अपील, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

दीपिका चिखलिया ने यूं तो कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें पहचान रामायण से मिली. दीपिका चिखलिया ने फिल्मों में भी काम किया था. वे पत्थर, घर संसार, घर का तिराग, भगवाना दादा, गालिब, बाला, रुपए दस करोड़ में नजर आई हैं. अभी उन्हें सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment