चेन्नई: साउथ रेलवे डिविजन में अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, दफ्तर सील – Coronavirus south railway division official positive seal

  • देश में बढ़ रही है कोरोना संक्रमण की रफ्तार
  • चेन्नई में रेलवे के दफ्तर में अधिकारी को कोरोना

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इस वायरस की चपेट में सरकारी दफ्तर या कर्मचारी भी आ रहे हैं. तमिलनाडु के चेन्नई में साउथ रेलवे डिविजन के दफ्तर को बंद कर दिया गया है. यहां एक अधिकारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है.

गुरुवार को इस दफ्तर को सील किया गया और डिसइन्फेक्शन का काम शुरू किया गया. यहां मौजूद अन्य अधिकारियों को अब क्वारनटीन कर दिया गया है, साथ ही हर किसी की जांच की जा रही है. ताकि किसी अन्य को कोरोना का लक्षण ना हो.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

आपको बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली स्थित रेल भवन में भी कुछ अधिकारी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद रेल भवन को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया था. रेल भवन में अबतक दो अधिकारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

रेल भवन के अलावा कुछ अन्य सरकारी दफ्तरों, सुरक्षाबलों और पुलिस फोर्स में भी काफी लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जो कि चिंता का विषय हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

अगर तमिलनाडु की बात करें तो ये उन राज्यों में शामिल है, जहां कोरोना के मामले काफी अधिक हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, गुरुवार सुबह तक तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 18545 मामले सामने आ चुके हैं, अबतक यहां 133 लोगों की जान जा चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

वहीं अगर पूरे देश की बात करें तो अबतक कोरोना वायरस के कुल मामले 158333 पहुंच गए हैं, जबकि मौत का आंकड़ा 4531 तक पहुंच गया है. हालांकि, देश में कोरोना से ठीक होने वालों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है, अबतक करीब 67 हजार लोग कोरोना को मात दे चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment