एक्ट्रेस से बिना पूछे यूज हुई तस्वीर, बोलीं- फैट शेमिंग की नहीं दी परमिशन – Maanvi gagroo fat shaming website use picture without permission tmov

भारतीय टीवी एक्ट्रेस मानविका गागरू ने बिना उनकी अनुमति एक उनकी एक तस्वीर का इस्तेमाल करने के लिए एक ई कॉमर्स वेबसाइट को लताड़ा है. मानवी ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके इस वेबसाइट को खरी खोटी सुनाई है. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें वेबसाइट पर मानवी की एक तस्वीर नजर आ रही है. वह एक डिजाइनर ड्रेस पहने हुए हैं. तस्वीर के नीचे लिखा हुआ है स्टाइल जिससे आप अपने कर्व छिपा सकते हैं.

ये वेबसाइट अधिकतर मोटे लोगों के लिए कपड़े डिजाइन करती और बेचती है. मानवी का आरोप है कि वेबसाइट ने बिना इजाजत लिए न सिर्फ उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया बल्कि उसके नीचे गलत ढंग का डिसक्रिप्शन भी लिख दिया. ट्वीट में मानवी ने लिखा, “मैंने ये ड्रेस अपने कर्व छिपाने के लिए नहीं पहनी थी. न ही इस ब्रांड ने मेरी इस तस्वीर को एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए मेरी इजाजत ली है.”

मानवी ने लिखा, “..जाहिर तौर पर उन्हें मेरी इजाजत नहीं मिल सकती है किसी को फैट शेम करने के लिए. मैं हर उस चीज के खिलाफ खड़ी होती हूं जिस तरफ ये बेस्वाद टैगलाइन इशारा करती है.” मानवी के इस ट्वीट पर फैन्स ने ढेरों कमेंट किए हैं और मानवी की बात का समर्थन किया है. एक यूजर ने मानवी से कहा है कि वह इन लोगों पर केस कर दे और उन्हें आगे इस तरह की चीजें करने से रोके.

टिड्डियों के आतंक से धर्मेंद्र भी हुए थे परेशान, बोले- रहें सावधान

जब फुटपाथ पर सूटकेस के साथ सोने को मजबूर हुए थे अभिषेक, क्या थी वजह?

आयुष्मान खुराना संग किया है काम

वर्क फ्रंट की बात करें तो मानवी हाल ही में अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में काम करती नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने फिल्म उजड़ा चमन में भी अहम किरदार निभाया था. मानवी ने बडे़ पर्दे और वेब सीरीज दोनों में ही अपना हुनर दिखाया है. आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी मानवी ने अहम किरदार निभाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment