अम्फान की मार झेल रहे बंगाल को शाहरुख खान ने मदद को बढ़ाया हाथ – Shah rukh khan kolkata knight riders helps victim of amphan crises tmov

कोरोना की मार से त्रस्त चल रहा देश ने कुछ दिन पहले अम्फान तूफान की भयंकर तबाजी का मंजर भी महसूस किया. उस खतरनाक चक्रवर्ती तूफान ने बंगाल से लेकर ओडीशा तक भारी तबाही मचाई, और कई लोगों को अपनी जान भी गवानी पड़ी. ऐसे में बंगाल को इस समय तत्काल मदद की आवश्यकता है. सरकार ने तो आर्थिक पैकेज की घोषणा कर ही दी है, अब शाहरुख खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है.

अम्फान पीड़ितों की मदद करेगी शाहरुख की टीम

शाहरुख खान की IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मुश्किल घड़ी में मदद की पेशकश की है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो कई स्तर पर बंगाल की मदद करने जा रहे हैं. ट्वीट में लिखा है- कोलकाता और पश्चिम बंगाल के लोगों ने हमारी टीम को कई सालों से काफी प्यार दिया है. ऐसे में इस संकट की घड़ी में हम कुछ मदद करना चाहते हैं.

बता दें कि मदद के तौर पर टीम पश्चिम बंगाल रिलीफ फंड में आर्थिक राशि दी जाएगी, पेड़ लगाए जाएंगे, राशन बांटा जाएगा. इसके अलावा और भी हर संभव मदद का दावा किया गया है. वैसे क्योंकि इस समय कोरोना से भी जंग जारी है, ऐसे में ये साफ कर दिया गया है कि मदद करते वक्त सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

कोरोना जंग में निभा रहे सक्रिय भूमिका

अब वैसे ये पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान ने मुश्किल में यूं किसी की मदद की हो. जब से देश में कोरोना से जंग जारी है, शाहरुख खान ने आगे आकर कई मोर्चों पर मदद की है. उन्होंने पीपीई किट दान की हैं, अपने ऑफिस को क्वारनटीन सेंटर के लिए दिया है, गरीबों में राशन बांटा है और पीएम रिलीफ फंड भी सहायता राशि दी है.

Ramayan 27th May Update: श्रीराम ने शुरू की सीता की खोज, शबरी से होने जा रही मुलाकात

भाभीजी घर पर हैं फेम तिवारी जी को बेटी ने सिखाया काला चश्मा गाने पर डांस, वीडियो

ऐसे में अब शाहरुख खान की फिर ये दरियादिली हर किसी का दिल जीत रही है. एक्टर का यूं मदद करना सभी को पसंद आ रहा है. हर कोई शाहरुख की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment