Kangana Ranaut Buying 48 Crore Bunglow Against Family Decision Says They Felt I Am Wasting Money – कंगना रनौत ने परिवार के खिलाफ जाकर खरीदा 48 करोड़ का बंगला, बोलीं

कंगना रनौत ने परिवार के खिलाफ जाकर खरीदा 48 करोड़ का बंगला, बोलीं- सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने परिवार की मर्जी के खिलाफ खरीदा 48 करोड़ का बंगला

खास बातें

  • कंगना रनौत ने परिवार की मर्जी के खिलाफ खरीदा 48 करोड़ का बंगला
  • एक्ट्रेस ने कहा कि सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे
  • एक्टर ने बताया कि लोगों को लग रहा था कि मैं पैसा बर्बाद कर रही हूं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के लिए अकसर चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपने आलीशान बंगले को लेकर चर्चा में आ गई हैं. कंगना रनौत के इस आलीशान घर की कीमत 48 करोड़ है, जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है. इस बंगले की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. लेकिन हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि इतनी बड़ी प्रॉपर्टी लेना एक रिस्क था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया उनके परिवार और करीबी भी इसके सख्त खिलाफ थे. 

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बताते हुए कहा, “मेरा सुझाव खुद का स्टूडियो बनाने का था. लेकिन इस बीच ‘रंगून’ और ‘सिमरन’ जैसी कई फिल्मों ने काम नहीं किया. यह मुंबई में वास्तव में बहुत महंगी प्रॉपर्टी है. यह बंगला है, एक फ्लैट नहीं. इसलिए इसमें थोड़ा वक्त लगा. लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के बाद चीजें बदलीं और मैं इसे जिस हिसाब से बनाना चाहती थी उस हिसाब से बना पाई.” कंगना ने इंटरव्यू में परिवार वालों के रिएक्शन भी बताए. उन्होंने कहा, “हर किसी ने मुझसे कहा कि आप कहीं और भी काम कर सकती हैं. आप इसकी जगह किराए पर एक अपार्टमेंट क्यों नहीं ले लेती हैं? इस मैंने कहा कि मैं ग्लास चैंबर में नहीं जा सकती, जहां कोई जिंदगी ही न हो.”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सपने के घर के बारे में बताते हुए कहा, “मुझे अपने आसपास ऑर्गेनिक फैब्रिक और पौधे चाहिए थे. मेरा परिवार का रिएक्शन ऐसा था कि ये इतनी सारी डिमांड्स लेकर डायरेक्शन में स्ट्रगल करने जा रही है. मेरी बहन ने भी कहा कि वह एक डीवा है, तुम स्ट्रगलिंग डायरेक्टर हो? यहां एक समूह था मेरे परिवार, मेरी बहन और मेरे सीए का, जो मेरी जान के पीछे पड़ गए थे. ऐसे में परिवार के खिलाफ जाना कभी बंद नहीं हुआ. और मैं ऐसे थी कि क्या मैं अपनी मन चाही चीजें कर सकती हूं. उन्हें लगा मैं पैसा बर्बाद कर रही हूं. यह मेरे लिए चुनौती है और मैं अभी भी महसूस करती हूं कि आगे बढ़ना, मैं खुद देख लूंगी कि यह अच्छी इंवेस्टमेंट है या नहीं.”



Source link

Related posts

Leave a Comment