सांप को पूंछ से पकड़कर बुजुर्ग महिला ने ऐसे फेंका, देखकर हर कोई रह गया दंग – Snake cobra old woman throw it away video viral tstc

  • दादी मां की हिम्मत को सलाम
  • कोबरा सांप को पकड़कर फेंका

सांप अगर किसी को सपने में भी दिख जाए तो डर के मारे कांप जाता है. जरा सोचिए, आपके सामने कोबरा जैसा सबसे जहरीला सांप आ जाए फिर क्या आप करेंगे, शायद डर के मारे भाग जाएंगे लेकिन उसे पकड़ने की कोशिश तो बिल्कुल नहीं करेंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला कोबरा जैसे खतरनाक सांप को पूंछ से पकड़ती है और बड़े आराम से उसे दूर फेंक देती है.

इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिस सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला रस्सी की तरह कोबरा को पकड़ी हैं और उसे घसीटते हुए ले जाकर दूर फेंक देती है. सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दादी, कोबरा के इलाज करने का ये तरीका ठीक नहीं है.

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 26 मई की सुबह शेयर किया है, जिसे अब तक कई हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कई हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. जो इस वीडियो को देख रहा है वो दादी की दिलेरी देखकर हैरान हो रहा है.

इस वीडियो को कुछ दिन पहले रेडिट पर शेयर किया गया था, जहां से इसे फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है. ऐसा पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जहां एक शख्स को कोबरा को नहलाते देखा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment