यूपी: कोरोना संदिग्ध का शव लेकर घाट पहुंची एंबुलेंस, ग्रामीणों ने किया पथराव – Up bhadohi ambulance police vehicle attacked last rites corona suspect

  • ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस की जीप पर किया पथराव
  • एंबुलेंस कोरोना संदिग्ध का शव लेकर गंगा घाट पहुंची थी

उत्तर प्रदेश के भदोही में ग्रामीणों ने एंबुलेंस और पुलिस की जीप पर पथराव किया है. दरअसल, एंबुलेंस कोरोना संदिग्ध का शव लेकर गंगा घाट पहुंची थी. ग्रामीणों ने घाट पर शव के अंतिम संस्कार का विरोध किया. इस घटना के बाद गंगा घाट पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. ये मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गंगा घाट का है.

बता दें कि ऐसा ही मामला पिछले महीने हरियाणा के अंबाला से भी सामने आया था. यहां के चंद्रपुरा गांव में हेल्थ वर्कर्स और पुलिस की टीम पर पथराव हुआ. ये टीम कोरोना संदिग्ध महिला के शव का अंतिम संस्कार करने पहुंची थी. लोगों ने एंबुलेंस को भी तोड़-फोड़ डाला. हमले में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

हाल ही में एक घटना बिहार के समस्तीपुर से सामने आई थी. एंबुलेंस से मेडिकल टीम पुलिस बल के साथ कुछ कोरोना संदिग्ध प्रवासियों को रुपौली खुर्द के वार्ड संख्या एक में राजकीय मध्य विद्यालय क्वारनटीन करने गई थी. तभी पुलिस टीम और ग्रामीणों में झड़प हो गई.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

ग्रामीण स्कूल में क्वारनटीन करने का विरोध कर रहे थे. बात इतनी बढ़ गई कि ग्रामीणों ने मेडिकल और पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें आधा दर्जन पुलिस वाले जख्मी हो गए. क्वारनटीन सेंटर में रखने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि ग्रामीणों ने पुलिस वाहन और एंबुलेंस पर पथराव करने के साथ ही उसमें तोड़फोड़ कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment