यूपी: अलीगढ़ में शादी में डांस, भीड़ जुटाकर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां – Coronavirus lockdown violation video viral social media marriage programme dance police case fir registered

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी में डांस का वीडियो
  • पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला किया दर्ज

सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है और लोगों के जमा होने पर रोक है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी समारोह में 10 से 15 लोग एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते साफ देखा जा रहा है. यह वीडियो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व पार्षद प्रत्याशी के बेटे की शादी का है, जिसमें डांस और रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान लोगों की भीड़ भी जुटाई गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस TikTok वीडियो को अलीगढ़ में शूट किया गया है, जहां लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मामला दर्ज कर लिया.

अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें किसी व्यक्ति ने शादी के माहौल में अपने घर के अंदर भीड़ एकत्रित कर आंगन में डांस का आयोजन कराया. आरोपी के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे विवेचना कर कार्रवाई की जाएगी. 10 से ज्यादा लोग वीडियो में दिख रहे हैं. आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने भारत समेत पूरी दुनिया को जकड़ लिया है. भारत में लॉकडाउन के बावजूद लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

अब तक पूरे हिंदुस्तान में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक लाख 51 हजार 766 से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 4 हजार 337 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 64 हजार 425 से ज्यादा लोग इलाज से ठीक हो चुके हैं. वहीं, दुनियाभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 56 लाख 18 हजार 828 से ज्यादा हो चुका है, जिनमें से 3 लाख 51 हजार 145 से ज्यादा लोग दम तोड़ चुके हैं. इस वैश्विक महामारी की सबसे ज्यादा चपेट में अमेरिका है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment