मुंबई के सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में तैनात महिला कर्मचारी की लिफ्ट में मौत – Coronavirus mumbai st george hospital 45 year old female class iv employee covid duty died lift head injuries

  • महिला कर्मचारी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
  • लिफ्ट में अकेली थी महिला, पुलिस मान रही हादसा

कोरोना ड्यूटी पर तैनात 45 वर्षीय महिला कर्मचारी की मुंबई के सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में मौत हो गई. बुधवार को महिला कर्मचारी लिफ्ट में मृत पाई गई. बताया जा रहा है कि महिला कर्मचारी के बाल लिफ्ट में फंस गए थे और सिर पर चोट लग गई थी, जिससे उनकी मौत हो गई. जब यह हादसा हुआ, उस समय महिला कर्मचारी लिफ्ट में अकेली थी.

जब लिफ्ट दूसरी मंजिल पर पहुंची, तब वार्ड बॉय ने महिला कर्मचारी को देखा और अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद महिला कर्मचारी को फौरन इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. मुंबई के एमआरए मार्ग पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह एक्सीडेंटल मौत का मामला लगता है. महिला कर्मचारी के बाल लिफ्ट की रॉड में फंस गए थे, जिसके चलते हादसा हुआ.

उन्होंने यह भी बताया कि अभी महिला कर्मचारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है. हालांकि कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

अब तक भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या एक लाख 51 हजार 766 के पार पहुंच गई है, जिनमें से 4 हजार 337 लोगों की जान जा चुकी है. इसके अलावा 64 हजार 426 लोग इलाज से ठीक भी हुए हैं. वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 54 हजार 757 से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से एक हजार 792 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

देश में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज महाराष्ट्र राज्य में हैं. कोरोना से सबसे ज्यादा मौत भी महाराष्ट्र में ही हुई है. कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र समेत पूरे भारत को बदलकर रख दिया है. लॉकडाउन के बावजूद कोरोना के मरीजों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment