भोपाल: राजभवन के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ क्वार्टर कंटेनमेंट जोन घोषित – Madhya pradesh bhopal 6 new corona virus cases raj bhavan containment area

  • राजभवन में कोरोना वायरस के 6 मामले आए सामने
  • स्टाफ क्वार्टर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे सुरक्षित इलाकों में से एक राजभवन में कोरोना वायरस के 6 मामले सामने आए हैं. राजभवन के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद राजभवन के स्टाफ क्वार्टर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

केंद्र सरकार की कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, मरीज मिलने पर तीन किलोमीटर तक का इलाका कंटेनमेंट घोषित किया जाता है. इस क्षेत्र में रहने वाले किसी भी व्यक्ति को न तो बाहर जाने की इजाजत होती है और न ही यहां कोई बाहरी व्यक्ति आ सकता है. बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या 7 हजार के पार हो गई है. अब तक 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. भोपाल में अब तक 1469 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. 52 की मौत हो चुकी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बताया जा रहा है कि इससे पहले सोमवार को कर्मचारी क्वार्टर में 28 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. अब उसके माता-पिता और चार अन्य कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

देश में कोरोना के मरीजों की संख्या 1.51 लाख के पार

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1.51 लाख के पार पहुंच गया है. अब तक 4 हजार 337 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि ठीक होने वालों का आंकड़ा 64 हजार से अधिक है. देश में 83 हजार से अधिक एक्टिव केस हैं. कोरोना महाराष्ट्र में काल बनकर टूट पड़ा है. बीते 24 घंटे में 105 मरीजों की मौत कोरोना से हो चुकी है, जो एक दिन में मौतों का सबसे बड़ा आंकड़ा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment