बिहारः सुशील मोदी बोले- RJD के 15 साल के शासनकाल में उद्योग-धंधे हो गए बंद – Bihar deputy chief minister sushil modi industries closed in 15 years of rjd rule

  • लालू यादव के शासनकाल पर उठाए सवाल
  • तेजस्वी भी कोरोना पर सरकार को घेर रहे हैं

कोरोना संकट में सियासी बयानबाजी का दौर जारी है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि RJD के 15 साल के शासनकाल में उद्योग-धंधे बंद हुए.

लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि नरसंहारों की रक्तरंजित श्रृंखला और नक्सली हिंसा के चलते खेती-किसानी भी बर्बाद हो चुकी थी. वह दौर था, जब रंगदारी-फिरौती अपहरण के डर से शहर में दुकानें शाम को बंद हो जाती थीं. शो-रूम से गाड़ियां उठा ली जाती थीं.

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हुई विपक्ष की बैठक में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार लौटे प्रवासी मजदूर अगर वापस अन्य राज्यों में काम करने नहीं जाएंगे तो देश की अर्थव्यवस्था ठप हो जाएगी. साथ ही तेजस्वी राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले पर लगातार नीतीश सरकार को घेर रहे हैं.

सुशील मोदी का आरोप- गहलोत सरकार ने एक करोड़ लेकर ही आने दी छात्रों की ट्रेन

पक्ष-विपक्ष कोई भी मौका नहीं चूकना चाहता

कोरोना संकट के बीच बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पक्ष-विपक्ष कोई भी मौका नहीं चूकना चाहता है, इसलिए आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. हालांकि बिहार में इस बार 2015 के विधानसभा चुनाव से पूरी अलग तस्वीर है, क्योंकि अब एक बार फिर नीतीश कुमार और भाजपा एक पाले में हैं. 2015 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की जोड़ी ने हाथ मिलाया था और नरेंद्र मोदी के विजय रथ को रोकने का काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment