दिल्ली में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कोयला मंत्रालय के अधिकारी की मौत – Corona virus section officer in coal ministry died due to covid19

  • कोयला मंत्रालय के अफसर की कोरोना से मौत
  • दिल्ली पुलिस नॉर्थ के डीसीपी भी संक्रमित

कोयला मंत्रालय के एक अधिकारी की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. वह मंत्रालय में सेक्शन ऑफिसर के पद पर तैनात थे. बुधवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. वहीं, एनडीएमसी के ज्वाइंट डायरेक्टर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इससे पहले दिल्ली पुलिस नॉर्थ के डीसीपी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनकी तबीयत कुछ दिन से खराब थी. फिलहाल वह होम क्वारनटीन में हैं. उनके तीन पर्सनल स्टाफ को भी क्वारनटीन किया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को ही सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के कुल तीन जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोमवार को भी दिल्ली एयपोर्ट पर तैनात 18 जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. ये सभी लोग क्वारनटीन में थे और बीते 10 दिनों से ड्यूटी पर नहीं थे.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

दिल्ली में कोरोना केस का टूटा रिकॉर्ड

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की रफ्तार में जबरदस्त तेजी आई है. चौबीस घंटे में दिल्ली में कोरोना के 792 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं, जो एक दिन में अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इसी के साथ दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 15 हजार के पार जा चुकी है. इतना ही नहीं दिल्ली में बीते चौबीस घंटे में 15 मौतें रिपोर्ट हुई हैं, अब तक दिल्ली में इस बीमारी की वजह से कुल 303 मौतें हो चुकी हैं. जो 15 मौत रिपोर्ट हुई हैं, वो पिछले कुछ दिनों की हैं जिन्हें ऑडिट कमेटी ने क्लियर किया है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment