कोरोना वॉरियर्स को CM केजरीवाल का सलाम, ट्विटर पर शेयर की उनकी कहानियां – Delhi cm arvind kejriwal thanks covid 19 warriors shares stories social media

  • मुख्यमंत्री केजरीवाल का कोरोना योद्धाओं को सलाम
  • सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद किया और ट्विटर पर उनकी कहानियों को साझा किया. सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हम में से ज्यादातर लोग अपने-अपने घरों में बंद थे, लेकिन कुछ दिल्लीवासी अपने जान की परवाह किए बिना, हमारे शहर और देश की सेवा में तैनात थे. दिल्ली के इन हीरो को पूरी दिल्ली सलाम करती है.

उन्होंने कहा कि डॉक्टर, नर्स, पुलिस, सिविल डिफेंस वालंटियर और कई अन्य लोग अपने जीवन की परवाह किए बिना दिन-रात काम कर रहे हैं. सीएम ने इन्हें दिल्ली का असली हीरो बताया है. उन्होंने कहा कि ऐसे कुछ हीरोज की कहानियां मैं आज से सोशल मीडिया पर शेयर करने जा रहा हूं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

केजरीवाल द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, विजय यादव, दिल्ली सरकार के खाद्य वितरण केंद्र में कुक हैं. विजय यादव बताते हैं कि उनके घरवाले कहते हैं कि वापस आ जाओ, लेकिन मेरा मानना है कि अगर वापस चले जाएंगे तो 30 से 35 हजार लोगों को कौन खाना खिलाएगा. राष्ट्रीय राजधानी में भूख राहत केंद्रों में भोजन वितरण से जुड़े सिविल डिफेंस वॉलंटियर राजेंद्र कहते हैं कि उन्हें गर्व होता है कि वह दिल्ली के लोगों की सेवा कर रहे हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

वीडियो में अपनी कहानी बयां करते हुए एलएनजेपी अस्पताल की एक नर्स ने कहा कि उन्होंने 14 दिनों तक बिना किसी छुट्टी के शिफ्ट में काम किया. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में नोडल ऑफिसर डॉ अजीत ने कहा कि मैं पिछले 2 महीने से घर नहीं गया. मैं अस्पताल में ही हूं और हमारी सभी जरूरतों का ध्यान रखा जा रहा है. हम रात में 2 बजे होटल पहुंचते हैं और सुबह 7-8 बजे तक फिर ड्यूटी पर आ जाते हैं.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment