मां और बहन से अश्लील हरकत करता था बेटा, घर में ही करवा दी हत्या – murder mother killed son pistol meerut uttar pradesh tstc

26
  • मां ने ही कराई अपने बेटे की हत्या
  • रात को सोते वक्त मार दी गोली

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर एक मां ने दमाद के साथ मिलकर अपने ही बेटे को मौत के घाट उतरवा दिया. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब युवक रात को गहरी नींद में सो रहा था. इस घटना से पूरे इलाके सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया है.

लिसाड़ी गेट इलाके से हत्या का यह मामला सामने आया है. पुलिस ने मौके पर सूचना पाकर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्तों के साथ मृतक की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मां ने ही करवाई बेटे की हत्या

पुलिस की पूछताछ में ऐसी बाते सामने आई जिसे सुनकर हर कोई हैरान रहे गया. मृतक की मां ने बताया कि उसके और उसकी बेटी के साथ बेटा अश्लील हरकत और गलत काम करने की कोशिश करता था. इससे परेशान होकर उन्होंने अपने दामाद के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची.

मां और बहन के साथ बेटा करता था अश्लील हरकत

इस मामले पर एसपी सिटी का कहना है कि पूछताछ में मृतक की मां ने बताया कि उसके और बहन के साथ बेटा अश्लील हरकत करता था. इससे परेशान होकर उसने दामाद को इस बारे में जानकारी दी. फिर दामाद ने अपने भाई और दोस्त के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने दामाद के भाई, उसके दोस्त और मां को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here