बच्चों के बीच पॉपुलर मणिकर्णिका डॉल्स, कंगना की टीम ने शेयर की तस्वीर – Kangana ranaut team on manikarnika dolls kids will learn about our heroes growing up tmov

23

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट करके बताया है कि मणिकर्णिका डॉल्स बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही हैं. कंगना की टीम ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक तरफ मणिकर्णिका डॉल नजर आ रही है जबकि दूसरी तरफ कंगना रनौत मणिकर्णिका वाले अपने लुक में नजर आ रही हैं. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

टीम ने ट्वीट में लिखा, “मणिकर्णिका डॉल्स बच्चों की न्यू फेवरेट होती जा रही हैं. ये अच्छी बात है कि बढ़ती उम्र में बच्चे हमारे हीरोज के बारे में सीखेंगे और उनके बहादुरी और देशभक्ति से प्रेरित होंगे. बता दें कि मणिकर्णिका वो फिल्म है जिसमें कंगना रनौत ने एक्टिंग के साथ साथ पहली बार डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी संभाली थी. फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुए थे.

इस तरह मिली निर्देशन की जिम्मेदारी

25 जनवरी साल 2019 को रिलीज हुई ये फिल्म रानी लक्ष्मीबाई की बायोपिक थी. फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा जगर्लामुदी ने किया था लेकिन फिल्म को बनने में काफी वक्त लग गया और राधा कृष्ण एक दूसरी फिल्म के लिए कमिमेंट कर चुके थे. इसके बाद कंगना ने मोर्चा संभालते हुए खुद बाकी की फिल्म का निर्देशन किया था.

11 सालों बाद फिर दिखेगा सुशांत-अंकिता का पवित्र रिश्ता, यहां देख सकेंगे

नागिन 4 के शूट में बिजी रश्मि देसाई, लेकिन सता रहा है इस बात का डर

कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों की बात करें कि वह जल्द ही फिल्म थलाइवी और धाकड़ में काम करती नजर आएंगी. दोनों ही फिल्मों से कंगना रनौत का लुक रिलीज किया जा चुका है लेकिन फिल्म की शूटिंग और बाकी काम कोरोना के चलते बीच में ही अटक गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here