बच्चे को गोद में खिलाती एकता कौल का क्यूट वीडियो, पति सुमित व्यास ने किया शेयर – Sumeet vyas shares cute video of ekta kaul making weird sounds tmov

27

एकता कौल और सुमित व्यास इन दिनों पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही एकता ने बेटे को जन्म दिया. दोनों तभी से सोशल मीडिया पर बेटे से जुड़ी पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. अब सुमित व्यास ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एकता कौल अपने बेटे वेद के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो बहुत क्यूट है. वीडियो में एकता बेटे संग मस्ती करती और उन्हें शांत कराती नजर आ रही हैं. वो अजीब-अजीब आवाजें निकालती दिख रही हैं.

वीडियो में दिखीं बेटे संग एकता की बॉन्डिंग

बेटे संग एकता की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुमित ने लिखा- ग्रामीण पालन-पोषण. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. बेटे के जन्म के बाद से एकता और सुमित काफी एक्साइटेड हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान एकता कौल ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं.

View this post on Instagram

Rustic Parenting

A post shared by Sumeet (@sumeetvyas) on

पूजा भट्ट के वीडियो पर कंगना का आया जवाब- ब्रेक देने के लिए शुक्रिया

कोरोना काल में बेहाल हुई नेपाली फिल्म इंडस्ट्री, पैसों की तंगी से जूझ रहे कलाकार

बेटे के जन्म की खबर सुमित व्यास ने दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- लड़का हुआ है. जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा. मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं. ये गुडन्यूज शेयर करते ही सुमित और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने लगीं. बता दें कि एकता और सुमित की शादी साल 2018 में हुई थी. दोनी की जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है.

वर्क फ्रंट पर सुमित व्यास कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आए हैं. सुमित राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना में दिखे. वहीं एकता को शो मेरे अंगने में से फेम मिला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here