दिल्ली में कोरोना के दो हजार से ज्यादा नए केस, पुलिस के ASI ने गंवाई जान – Delhi corona virus cases 24 hours death toll police asi dies

33

  • दिल्ली में कोरोना से कुल 3,258 लोगों की मौत
  • राजधानी में कोरोना के कुल 1,07,051 मामले

दिल्ली में कोरोना के मामलों का बढ़ना लगातार जारी है. पिछले 24 घंटे में राजधानी में कोरोना के 2187 नए मामले सामने आए हैं और 45 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की भी गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई. स्पेशल ब्रांच में तैनात ASI जीवन सिंह की गुरुवार को सर गंगाराम अस्पताल में मौत हो गई. वह 23 जून से अस्पताल में भर्ती थे.

इसी के साथ दिल्ली पुलिस में कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है. जबकि विभाग में कुल मामलों की संख्या 2,250 है. इनमें से 1650 लोग ठीक हो चुके हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली में कोरोना के मामले 1 लाख 7 हजार के पार

दिल्ली में कोरोना के मामलों की संख्या 1,07,051 हो गई है. अब तक 3,258 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटे में 4,027 लोग ठीक हुए हैं और अब तक 82,226 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. दिल्ली में कोरोना के 21,567 एक्टिव केस हैं. 12,543 मरीज होम आइसोलेशन में हैं. पिछले 24 घंटे में 9,719 RTPCR टेस्ट हुए हैं. जबकि 12,570 एंटीजन टेस्ट हुए हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

डिस्ट्रिक्ट सेशन जज हुए कोरोना पॉजिटिव

पूर्वी दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में भी कोरोना की दस्तक हो चुकी है. यहां के डिस्ट्रिक्ट सेशन जज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसकी वजह से कोर्ट के सभी केस को कुछ समय के लिए स्थानीय कोर्ट में ही ट्रांसफर कर दिए गए हैं. वहीं डिस्ट्रिक्ट सेशन जज अगले 14 दिन तक होम क्वारनटीन रहेंगे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

जानकारी के अनुसार, जज ने हाल ही में अपना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एहतियात के तौर पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों की भी जांच हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here