दिल्लीः कोरोना वायरस की चपेट में आए कड़कड़डूमा कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट सेशन जज – Coronavirus pandemic delhi karkardooma district session court judge covid 19 positive news

29

  • कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर होम क्वारनटीन हुए जज
  • जज के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की की जा रही कोरोना जांच

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. इस वैश्विक महामारी की चपेट में जज, अधिकारी और नेता तक आ चुके हैं. अब दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट सेशन मजिस्ट्रेट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोर्ट के सभी केसों को कुछ समय के लिए स्थानीय कोर्ट में ही ट्रांसफर कर दिया गया है. साथ ही डिस्ट्रिक्ट सेशन मजिस्ट्रेट 14 दिन तक होम क्वारनटीन में चले गए हैं.

बताया जा रहा है कि कड़कड़डूमा कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट सेशन मजिस्ट्रेट ने हाल ही में अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्होंने होम क्वारनटीन होने का फैसला लिया. एहतियात के तौर पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों की भी कोरोना जांच कराई जा रही है. साथ ही ऐसे लोगों को 7 दिन के होम क्वारनटीन की सलाह दी गई हैं. इस बीच उनके दफ्तर से संबंधित सभी स्टाफ घर से ही कार्य कर सकते हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

यह पहली बार नहीं जब दिल्ली की किसी कोर्ट के जज कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इससे पहले इस जानलेवा वायरस की चपेट में दिल्ली की साकेत कोर्ट की एक महिला जज कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उनसे भी पहले दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के एक जज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनकी पत्नी की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

आपको बता दें कि दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. अब तक दिल्ली में कोरोना वायरस के एक लाख 822 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 3 हजार 115 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 72 हजार 88 लोग इलाज से ठीक हो चुके हैं.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

वहीं, हिंदुस्तान में 7 लाख 67 हजार 295 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें से 21 हजार 129 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 4 लाख 76 हजार 377 से ज्यादा लोग इलाज से ठीक हो चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here