तेजस्वी ने CM के गृह जिले का वीडियो किया शेयर, नीतीश के विकास मॉडल पर उठाए सवाल – Bihar tejashwi yadav cm nitish kumar home district nalanda video tweet pregnant woman bed tpt

25
  • बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज
  • तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर खड़े किए सवाल

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा का एक वीडियो को तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर शेयर कर नीतीश कुमार के विकास मॉडल पर सवाल खड़े किए हैं. इस वीडियो में कुछ लोग एक गर्भवती महिला को खटिया पर ले जा रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने वीडियो के जरिए नीतीश कुमार के 15 साल बनाम 15 साल विकास मॉडल में फर्क को दिखाने की कोशिश की है. तेजस्वी ने इन ट्वीट के जरिए बिहार की नीतीश सरकार को घेरे में लेकर तंज कसते हुए कहा कि गर्भवती महिला को एम्बुलेंस और सड़क नहीं होने के कारण खटिया पर अस्पताल ले जाया जा रहा है. यह वीडियो 15 वर्षीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा का है, जहां 15 सालों से इनके एमएलए एमपी हैं, विज्ञापन सरकार अब कुछ कहे.

इस वायरल वीडियो में एक गर्भवती महिला को चारपाई पर लिटा कर अस्पताल से वापस घर लाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रामीण इस चारपाई को अपने सिर पर उठाकर महिला को अस्पताल से गांव वापस ला रहे हैं. वीडियो नालन्दा जिले के इस्लामपुर प्रखंड क्षेत्र के भटवाबाग का बताया जा रहा है, जहां कच्ची सड़क होने के कारण प्रसव पीड़ा के बीच महिला मरीज को लोग खाट पर अस्पताल से वापस लेकर आ रहे हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव तक पक्की सड़क नहीं है जिसकी वजह से गाड़ियों का चलना बेहद मुश्किल है और इसी कारण इस तरीके से सिर पर चारपाई उठाकर महिला को अस्पताल से वापस लाना पड़ रहा है. दूसरे ग्रामीण ने बताया कि हमलोग को तकलीफ यही है कि माथा पर चारपाई उठा कर चलना पड़ रहा है, क्योंकि सड़क बहुत खराब है?

वीडियो में ग्रामीणों ने इलाके के सांसद और विधायक को भी जमकर कोसा और कहा कि वे लोग क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार हो या फिर इस्लामपुर विधायक चंद्रसेन, दोनों ने क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया. इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने कहा है कि यह वीडियो नालंदा में 15 सालों में कथित विकास की साक्षात कहानी बंया कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here