गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित 270 मरीज लापता, तलाश में जुटी पुलिस – Gurugram faridabad cyber city missing infected patients 270 infected patients cmo gurugram data police tstn

17

  • गुरुग्राम पुलिस को सौंपा गया 270 संक्रमित लापता मरीजों का डेटा
  • प्राइवेट लैब्स को लापरवाही के चलते जारी किया गया था नोटिस

देश में कोरोना संक्रमित लोगों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के लापता होने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दरअसल, फरीदाबाद के बाद अब गुरुग्राम में भी कोरोना संक्रमित मरीज लगातार लापता हो रहे हैं. हालांकि, गुरुग्राम में बीते 24 जून को 200 संक्रमित मरीजों के लापता होने की जानकारी सामने आई थी, लेकिन अब ये संख्या 270 तक पहुंच गई है.

सिटी के 5 निजी लैब को काम में लापरवाही बरतने का नोटिस जारी किया गया था. लेकिन इसके बावजूद गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों का लापता होने का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. अभी तक गुरुग्राम में 270 मरीज लापता हो चुके हैं.

कौन बनेगा लखपतिः किसे मिलेगा विकास दुबे पर रखा गया 5 लाख का इनाम

वहीं, इस मामले में जिला के चीफ मेडिकल अधिकारी वीरेंद्र यादव का कहना है कि लापता संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 के पार हो चला है और ऐसे तमाम लापता संक्रमित मरीजों की लिस्ट गुरुग्राम पुलिस को सौंपी गई है. संक्रमित मरीजों की सीडीआर के आधार पर इन्हें ढूंढा जा रहा है.

सीएमओ का कहना है कि बहुत से संक्रमित मरीजों ने अपने नंबर बंद कर दिए हैं या फिर आरोग्य सेतु ऐप को अनइंस्टॉल कर दिया है जिसके बाद विभाग को ऐसे तमाम लोगों को तलाशने में चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. अब ऐसे 270 संक्रमित मरीजों की लिस्ट गुरुग्राम पुलिस को सौंपी गई है. जल्द ही इन सभी के बारे में पता लग जाएगा. साथ ही इस बात की जांच होगी कि यह लापरवाही विभागीय है या फिर संक्रमित मरीजों की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here