कानपुर शूटआउट: शहीद का बेटा बोला- विकास दुबे का हो एनकाउंटर, तभी परिवार को मिलेगा चैन – vikas dubey arrested martyr police sub inspector nebulal reaction wants encounter

25

  • ‘विकास दुबे का एनकाउंटर हो, तभी हमें चैन मिलेगा’
  • ‘पिता को दबिश को लेकर कोई जानकारी नहीं थी’

कानपुर शूटआउट केस में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर नेबूलाल के परिजनों ने गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर करने की मांग की है. शहीद नेबूलाल के बेटे अरविंद ने आजतक से बातचीत में कहा कि विकास दुबे का एनकाउंटर हो. जब तक उसका एनकाउंटर नहीं होगा तबतक हमारे परिवार को चैन नहीं मिलेगा.

उन्होंने कहा कि जांच तो नहीं होनी चाहिए. क्योंकि पूरा देश जान रहा है कि शूटआउट का मास्टरमाइंड वही है. वो कई बार गिरफ्त में आ चुका है. मुठभेड़ से चार-पांच दिन पहले ही उसका किसी पुलिसवाले से झगड़ा हुआ था. सबको पता है कि उसपर 60 से ज्यादा केस हैं.

शहीद नेबूलाल के बेटे ने कहा कि विकास दुबे को पहले गिरफ्तार नहीं किया गया. उससे सब डरते हैं या मिले हैं…बहुत बड़ी साजिश है. जितने भी पुलिसवाले शामिल हैं उनके खिलाफ 302 के तहत केस दर्ज हो और बर्खास्त कर उनको जेल भेजा जाए.

ये भी पढ़ें- फर्जी आई कार्ड के सहारे घूम रहा था विकास दुबे, महाकाल के दर्शन के लिए खरीदा VIP टिकट

अरविंद ने कहा कि मुठभेड़ वाले दिन रात को 11 बजे मैंने अपने पिता से बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह इस समय गाड़ियों की चेकिंग कर रहे हैं. 12 बजे तक उनकी ड्यूटी है. दबिश को लेकर कोई जानकारी नहीं थी.

शहीद के बेटे ने कहा कि पिता ने बताया कि पुलिस के ही लोग अपराधियों को जानकारी देते हैं इस वजह से वे बच जाते हैं. पुलिस अच्छी है, लेकिन यहां पर यूपी पुलिस की बहुत बड़ी नाकामी है.

ये भी पढ़ेंकानपुर शूटआउट: विकास दुबे के पड़ोसी बउआ दुबे के घर से ही हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग

अरविंद ने कहा कि कानपुर मुठभेड़ केस में बहुत लोग शामिल हैं. 48 से ज्यादा पुलिसकर्मी इसमें शामिल हैं. मैं चाहता हूं कि इसकी सीबीआई जांच हो. मेरी सरकार से मांग है कि इस केस में जितने भी लोग शामिल हैं, चाहे वो नेता हैं या कोई पुलिसकर्मी, सबको सजा मिलनी चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here